सड़क पार कर रहे दो युवकों को स्कॉर्पियो ने कुचला, दोनों की दर्दनाक मौत | Two man death in road accident in Balrampur district

सड़क पार कर रहे दो युवकों को स्कॉर्पियो ने कुचला, दोनों की दर्दनाक मौत

सड़क पार कर रहे दो युवकों को स्कॉर्पियो ने कुचला, दोनों की दर्दनाक मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : January 18, 2020/1:27 pm IST

बलरामपुर। जिले के रामानुजगंज थाना क्षेत्र के ग्राम चंदनपुर में एक तेज रफ्तार स्कार्पियो ने दो युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों पैदल सडक पार कर रहे थे इस दौरान यह हादसा हुआ।

Read More News: महिला की निर्मम हत्या की गुत्थी सुलझी, पड़ोसी ही निकला हत्यारा, कल निर्वस्त्र..

जानकारी के अनुसार दोनों युवक दोस्त थे और उत्तरप्रदेश से ईलेक्ट्रिशीयन का काम करने यहां आए हुए थे। वहीं अपना काम खत्म करने के बाद खाना खाने होटल जा रहे थे। तभी तेज रफतार अज्ञात स्कार्पियो वाहन ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दिया। हादसे के बाद कार चालक वहां से फरार हो गया।

Read More News: सरकार खर्च नहीं कर पा रही है किसानों की योजना के पैसे!, अभी भी इतनी…

इस एक्सीडेंट में दोनों युवकों के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में काफी गंभीर चोट लगी थी। स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों को गंभीर हालत में रामानुजगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। बीते दो दिनों के भीतर सडक दुर्घटना में ये तीसरी मौत है। वहीं मामले में रामानुजगंज पुलिस ने अज्ञात वाहन और चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना शुरु कर दिया है।

Read More News: क्रिकेट के मैदान को अलविदा कहते ही इरफान ने सचिन-विराट के खिलाफ की 

 
Flowers