बैंक में पैसा जमाकर आ रही युवती का दिन दहाड़े अपहरण, शक के दायरे में छोटी बहन

Reported By: Mahendra Singh Kushwaha, Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 15 Jul 2019 11:02 PM, Updated On 15 Jul 2019 10:52 PM

ग्वालियर: शहर उस वक्त लोगों की सांसे थम गइ् जब कार सवार दो युवकों ने एक युवती का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया। युवती अपनी छोटी बहन के साथ बैंक में पैसे जमा कर घर वापस लौट रही थी, इसी दौरान कार सवार दो युवकों ने एक युवती का अपहरण कर लिया। वही घटना की जानकारी छोटी बहन ने पुलिस को दी। अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची। लेकिन पुलिस को छोटी बहन की कहानी संदिग्ध लग रही है। फिर भी पुलिस ने नाकाबंदी कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Read More: छत्तीसगढ़ की परंपरा को संजोकर रखने भूपेश सरकार की एक और पहल, 1 अगस्त को प्रदेश के सभी ब्लॉक में मनाई जाएगी 'हरेली'

दअरसल शहर के आदित्यपुरम निवासी अर्चना चौहान अपनी छोटी बहन ज्योति चौहान के साथ आज सोमवार की दोपहर 3 बजे पिंटू पार्क स्थित एक बैंक में पैसे जमा करने के लिए गई हुई थी। पैसे जमा कर दोनों बहनें वापस घर लौट रही थी, तभी कार सवार दो युवकों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। इस बात का अहसास होने पर जब युवती ने सूर्य मंदिर चौराहे से गाड़ी को मोड़ना चाहा तो वह स्लिप होकर गाड़ी से गिर गई। इस बात का फायदा उठाते हुए दोनों युवक कार से नीचे उतरे और अर्चना को जबरदस्ती अपने कार में बिठाकर ले गए।

Read More: जिला कलेक्टर ने किया 12 कार्यालयों का औचक निरीक्षण, ड्यूटी से गायब मिले 59 अधिकारी-कर्मचारी, थमाया नोटिस

मौके पर मौजूद छोटी बहन ने तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी। अपहरण की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची। पूछताछ के दौरान अपहृत युवती की छोटी बहन ने बताया कि कार में पहले से ही दो युवतियां और दो युवक थे और उसकी बड़ी बहन का दोनों युवक कार में बिठाकर भाग निकले। वहीं, दूसरी ओर पुलिस ने जब आस-पास के दुकानदारों से पूछताछ की तो उन्होंने ऐसी कोई भी घटना सं इनकार कर दिया है। तभी पुलिस को ज्योति की कहानी पर शंका होने लगी और पुलिस को मानना है कि यहां घटना संदिग्ध है। फिलहाल पुलिस ने चारों तरफ कार का हुलिया के आधार पर नाकाबंदी करा दी है और मामले की जांच पड़ताल कर युवती की तलाश शुरू कर दी है।

Read More: अंडा वितरण को लेकर सरकार का बड़ा फैसला, अब घरों तक पहुंचाकर दिया जाएगा अंडा

अपहृत युवती के भाई सुशील चौहान ने बताया कि आदित्यपुरम निवासी अर्चना चौहान अपनी छोटी बहन ज्योति चौहान के साथ आज सोमवार की दोपहर 3 बजे पिंटू पार्क स्थित एक बैंक में पैसे जमा करने के लिए गई हुई थी। पैसे जमा कर दोनों बहनें वापस घर लौट रही थी, तभी कार सवार दो युवकों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। इस बात का अहसास होने पर जब युवती ने सूर्य मंदिर चौराहे से गाड़ी को मोड़ना चाहा तो वह स्लिप होकर गाड़ी से गिर गई। इस बात का फायदा उठाते हुए दोनों युवक कार से नीचे उतरे और अर्चना को जबरदस्ती अपने कार में बिठाकर ले गए।

Read More: पुलिस की सजगता से बची मेघालय की युवती, जर्बदस्ती धकेला जा रहा था सेक्स रैकेट में

गाला मंदिर थाना प्रभारी ने बताया कि अर्चना चौहान की छोटी बहन ज्योति चौहान का कहना है कि कार सवार जिसमें दो युवतियां पहले ही बैठी हुई थी। उन दो युवकों ने अर्चना का अपरहण कर भाग निकले। जब आसपास दुकानदारों से पूछताछ की गई तो ऐसी घटना होने से इनकार कर रहे हैं। मामला संदिग्ध लग रहा है, चारो तरफ नाकाबंदी करा दी है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

Read More: शिक्षकों के तबादले की एक और सूची जारी, 233 का नाम शामिल

Web Title : two man kidnapped a girl

जरूर देखिये