हिंदू समाज के नेता कमलेश तिवारी मर्डर केस में दो मौलाना गिरफ्तार, सिर कलम करने पर रखा था 51 लाख का इनाम | Two Maulana arrested in Hindu society leader Kamlesh Tiwari murder case

हिंदू समाज के नेता कमलेश तिवारी मर्डर केस में दो मौलाना गिरफ्तार, सिर कलम करने पर रखा था 51 लाख का इनाम

हिंदू समाज के नेता कमलेश तिवारी मर्डर केस में दो मौलाना गिरफ्तार, सिर कलम करने पर रखा था 51 लाख का इनाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : October 19, 2019/4:54 am IST

लखनऊ, उत्तरप्रदेश। हिंदू महासभा के पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले में बिजनौर से दो लोगों की गिरफ्तारी की खबर है। कमलेश की मां ने परिवार के दो सदस्यों के लिए नौकरी की मांग की है, और यह भी कहा है कि जब तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नहीं आएंगे तब तक अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। वहीं मृतक कमलेश तिवारी की पत्नी ने चेतावनी दी है कि हमारी मांग नहीं मानी गई तो वह आत्मदाह कर लेगी।

पढ़ें- नोएडा फिल्म सिटी की खुदाई की मांग, हनुमान जी की गदा का मनका दबे हो…

पुलिस ने कमलेश तिवारी हत्याकांड में बिजनौर से दो मौलाना गिरफ्तार किए गए हैं। पुलिस ने मौलाना अनवारुल हक को नगीना के आशियाना कॉलेनी से गिरफ्तार किया है। वहीं, मौलाना नईम कासनी को भी तड़के गिरफ्तार किया गया है। आपको बता दें कि अनवारूल हक ने चार दिसंबर 2015 को बिजनौर में एसपी ऑफिस के सामने एक प्रदर्शन के दौरान कमलेश तिवारी का सिर कलम करने वाले को 51 लाख रुपये का इनाम देने का एलान किया था।

पढ़ें- खुदाई के दौरान अयोध्या में मिले थे मंदिर से मिलते जुलते कई अवशेष, ह…

जबकि किरतपुर क्षेत्र के गांव भनेड़ा के मुफ्ती नईम कासमी ने भी कमलेश तिवारी का सिर कलम करने वाले को करोड़ों रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी। वहीं, गुजरात के सूरत से पुलिस ने 6 संदिग्धों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए छह लोगों मे से एक की भूमिका हत्याकांड में संदिग्ध बताई जा रही है। गुजरात एटीएस ने इन सभी को हिरासत में लिया है।

पढ़ें- पुरानी कार फ्रिज एसी वॉशिंग मशीन बेचने पर सरकार देगी कबाड़ी से ज्या…

नशे में शिक्षक