DGP डीएम अवस्थी के निर्देश पर दो और पुलिसकर्मी हुए सस्पेंड, इस मामले में हुई कार्रवाई | Two more policemen suspended on DGP DM Awasthi instructions, action taken in this case

DGP डीएम अवस्थी के निर्देश पर दो और पुलिसकर्मी हुए सस्पेंड, इस मामले में हुई कार्रवाई

DGP डीएम अवस्थी के निर्देश पर दो और पुलिसकर्मी हुए सस्पेंड, इस मामले में हुई कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : December 1, 2020/6:38 am IST

रायपुर। डीजीपी डीएम अवस्थी के निर्देश पर आज दो और पुलिसकर्मियो के खिलाफ कार्रवाई हुई है। बिलासपुर के कोटा थाना में पदस्थ एसआई मिलन सिंह और एएसआई संतोष पात्रे सस्पेंड किया गया है। दोनों के खिलाफ अवैध वन कटाई की जब्ती कार्रवाई में लापरवाही बरतने पर यह कार्रवाई हुई है।

Read More News: जिला शहर भाजपा कार्यकारिणी की नई सूची जारी, श्रीचंद सुंदरानी- जिलाध्यक्ष, फाफाडीह मंडल बनाए गए

बता दें कि डीजीपी डीएम अवस्थी ने हाल ही में पुलिस अधिकारियों की बैठक लेकर लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी थी। जिसके तहत अब लगातार पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई हो रही है।

Read More News: शहडोल में 6 मासूम बच्चों की मौत के बाद सीएम शिवराज ने की आपात बैठक, CMHO से ली पूरी रिपोर्ट, जांच के दिए निर्देश

सोमवार को डीजीपी के निर्देश पर कवर्धा में चौकी प्रभारी बाजार- चारभाटा एसआई गीतांजलि सिन्हा, कॉन्स्टेबल हेमन्त राजपूत और आसिफ खान पर सस्पेंड की कार्रवाई की गई। रुपयों- पैसों के लेनदेन सम्बन्धी ऑडियो वायरल के होने के बाद यह कार्रवाई।

Read More News: CRPF के डीजी बुरकापाल कैंप पहुंचे, नक्सलियों से मुकाबला करने वाले जवानों का बढ़ाया हौसला

इससे पहले दुर्ग जिले में धमधा थाना प्रभारी शैलेन्द्र ठाकुर और एसआई रमेश पांडे को भी भ्रष्ट आचरण एवं जुआ, सट्टा में अंकुश नहीं लगा पाने पर सस्पेंड किया गया है।

Read More News:  मेडिकल बुलेटिन : प्रदेश में आज 1383 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, 10 संक्रमितों की मौत

 
Flowers