कश्मीर और फलस्तीन के लिए गिरा दो परमाणु बम.. पाकिस्तानी संसद में सांसद का बयान हो रहा वायरल | Two nuclear bombs dropped for Kashmir and Palestine

कश्मीर और फलस्तीन के लिए गिरा दो परमाणु बम.. पाकिस्तानी संसद में सांसद का बयान हो रहा वायरल

कश्मीर और फलस्तीन के लिए गिरा दो परमाणु बम.. पाकिस्तानी संसद में सांसद का बयान हो रहा वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : May 20, 2021/10:40 am IST

इस्लामाबाद, पाकिस्तान। इजराइल और फलस्‍तीन के बीच जारी जंग पर पाकिस्तानी संसद में कश्मीर मसले पर परमाणु बम इस्तेमाल करने तक की बात कही गई है। पाकिस्‍तान अपने आका तुर्की के साथ मिलकर षडयंत्र रच रहा है।

पढ़ें- मास्क नहीं पहनने पर पुलिस ने सड़क पर की महिला की पि…

पाकिस्‍तानी विदेश मंत्री फलस्‍तीन का बहाना लेकर तुर्की पहुंच गए हैं और उन्‍होंने मुस्लिम देशों का खलीफा बनने का सपना देख रहे राष्‍ट्रपति रेसेप तैय्यप एर्दोगान से मुलाकात की है। इस बीच पाकिस्‍तानी सांसद मौलाना चित्राली ने इमरान सरकार से कहा कि इजरायल के खिलाफ जिहाद एकमात्र उपाय है।

पढ़ें- ‘टूल किट’ के मुद्दे पर प्रदेशभर में BJP देगी धरना, …

संसद में मौलाना चित्राली ने अपने भाषण में कहा कि फलस्‍तीन और कश्‍मीर की आजादी के लिए सरकार परमाणु बम और मिसाइलों का इस्‍तेमाल करने से न हिचके। चित्राली ने कहा, ‘हमने परमाणु बम क्‍या म्‍यूजियम में देखने के लिए बनाए हैं? अगर हम फलस्‍तीन और कश्‍मीर का स्‍वतंत्र नहीं करा सकते हैं तो हमें मिसाइल, परमाणु बम या विशाल सेना की कोई जरूरत नहीं है।’

पढ़ें- कोरोना संक्रमित से वायरस हवा में 10 मीटर तक आगे जा 

गौरतलब है कि फलस्‍तीन पर इजरायल के हमले को पाकिस्‍तान और तुर्की दोनों ही एक मौके के रूप में ले रहे हैं। कंगाली से जूझ रहे पाकिस्‍तान ने अब फलस्‍तीन कोरोना सहायता भेजने का भी ऐलान किया है। तुर्की और पाकिस्‍तान को उम्‍मीद है कि इसके जरिए वे दुनियाभर के मुस्लिमों की सहानुभूति हासिल कर सकेंगे। साथ ही खुद ही मुस्लिमों का नेता साबित कर सकेंगे।