दिल्ली में जसूसी करते पकड़े गए पाकिस्तान उच्चायोग के दो अधिकारी, 24 घंटे के भीतर भारत छोड़ने का आदेश | Two Officials Of Pakistan High Commission In Delhi Apprehended For Indulging In Espionage

दिल्ली में जसूसी करते पकड़े गए पाकिस्तान उच्चायोग के दो अधिकारी, 24 घंटे के भीतर भारत छोड़ने का आदेश

दिल्ली में जसूसी करते पकड़े गए पाकिस्तान उच्चायोग के दो अधिकारी, 24 घंटे के भीतर भारत छोड़ने का आदेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : May 31, 2020/5:46 pm IST

नई दिल्ली: देश की राजधानी नई दिल्ली स्थित पाकिस्तान उच्चायोग में कार्यरत दो अधिकारियों को जसूसी करते गिरफ्तार किया गया है। बताया गया कि दोनो अधिकारी पाकिस्तान उच्चायोग में वीजा सहायक के तौर पर कार्यरत हैं। में लिप्त पाया गया है। जसूसी में लिप्त पाए गए अधिकारियों को 24 घंटे के भीतर देश छोड़ने का निर्देश दिया गया है। इस बात की जानकारी विदेश मंत्रालय ने दी है।

Read More:  सामने आई कांग्रेस नेता की दबंगई, कंस्ट्रक्शन कंपनी ने लगाया 200 ट्रक से अधिक गिट्टी चोरी का आरोप

विदेश मंत्रालय ने इस संबंध में कहा है कि नई दिल्ली में पाकिस्तान के उच्चायोग के दो अधिकारियों को भारतीय कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने जासूसी में लिप्त होने के आरोप में गिरफ्तार किया था। सरकार ने उन्हें अवांछित घोषित किया है और 24 घंटे के अंदर देश छोड़ने का आदेश दिया है।

Read More: मध्यप्रदेश में बढ़ा रिकवरी रेट, पिछले 24 घंटे में 398 मरीज हुए डिस्चार्ज, 198 नए मामले आए सामने

विदेश मंत्रालय ने बताया कि पाक के उप राजदूत को एक आपत्तिपत्र भी जारी किया गया है जिसमें इस मामले पर विरोध दर्ज कराया गया है। इसमें यह सुनिश्चित करने को कहा गया है कि पाक के राजनयिक मिशन का कोई भी सदस्य भारत विरोधी गतिविधियों में लिप्त न हो और अपनी स्थिति से असंगत व्यवहार न करे। 

Read More: महासमुंद जिले में आज कोरोना के 18 नये मरीजों की पुष्टि, सभी क्वारेंटाईन सेंटर पर रखे गए अन्य राज्यों से आए मजदूर