पाकिस्तान में भारतीय उच्चायोग में काम करने वाले दो अफसर रहस्यम तरीके से लापता, भारत ने जताया विरोध | Two officials working in Indian High Commission in Pakistan mysteriously go missing, India protests

पाकिस्तान में भारतीय उच्चायोग में काम करने वाले दो अफसर रहस्यम तरीके से लापता, भारत ने जताया विरोध

पाकिस्तान में भारतीय उच्चायोग में काम करने वाले दो अफसर रहस्यम तरीके से लापता, भारत ने जताया विरोध

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : June 15, 2020/7:30 am IST

इस्लामाबाद। भारतीय उच्चायोग में काम करने वाले दो अधिकारी रहस्यम तरीके से लापता हो गए हैं इधर इसकी खबर मिलते ही भारत ने इसक विरोध जताया है। भारत ने मामले की शिकायत पाकिस्तान सरकार से की है।

Read More News: स्वास्थ्य अधिकारी-कर्मचारियों के लिए विभाग का आदेश, कोरोना ड्यूटी करने वालों को किया जाएगा 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दो अधिकारियों पिछले कुछ घंटों से लापता हैं। वहीं अ​धिकारियों के लापता होने की वजह भी पाक की नापाक हरकत की ओर इशारा कर रहा है। बता दें कि कुछ दिनों पहले पाकिस्तान उच्चायोग के दो पाकिस्तान अधिकारियों पर जासूसी के आरोप लगने के बाद भारत ने उन्हें देश छोड़ने के लिए कह दिया था। ये दोनों दिल्ली में वीजा विभाग में काम करते थे। 

Read More News: नए मरीज मिले, इंदौर में बीते 24 घंटों में 6 नए मरीज मिले 4 की मौत, रिकवरी रेट में 

वहीं अब पाकिस्तान के इस्लामाबाद में स्थित भारतीय उच्चायोग में काम करने वाले अधिकारी के लापता होने की घटना हुई है। माना जा रहा है कि अपने अधिकारियों के पकड़े जाने से बौखलाया पाक अब वहां काम कर रहे भारतीयों को फंसाने की फिराक में है। फिलहाल भारत की शिकायत के बाद दोनों की तलाशी की जा रही है।

Read More News: कृषि मंत्री कमल पटेल पर कांग्रेस का पलटवार, वीडियो जारी कर कहा- जानकारी दुरुस्त कर लें

 
Flowers