भीषण हादसे में दो लोगों की मौत, डीजल से भरा टेंकर पलटा, ड्राइवर स्टेयरिंग में फंसा-जनता लूटती रही तेल | Two people died in a horrific accident Diesel-filled tanker overturns Driver stuck in steering - public looted oil

भीषण हादसे में दो लोगों की मौत, डीजल से भरा टेंकर पलटा, ड्राइवर स्टेयरिंग में फंसा-जनता लूटती रही तेल

भीषण हादसे में दो लोगों की मौत, डीजल से भरा टेंकर पलटा, ड्राइवर स्टेयरिंग में फंसा-जनता लूटती रही तेल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : October 31, 2019/2:26 am IST

धार । जिले के मनावर – धरमपुरी मार्ग पर भीषण हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो बच्चों सहित एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। ये भीषण हादसा हुआ, जब एक अज्ञात वाहन से कार की टक्कर हो गई।

ये भी पढ़ें- मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था हाईप्रोफाइल सेक्स का धंधा, दूसरे र…

वहीं दमोह के सागर नाका पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम सरखड़ी के पास बुधवार देर रात एक डीजल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसमे टेंकर में भरा डीजल गिरने लगा जिसे देख स्थानीय लोग दौड़ पड़े और डीजल लूटना शुरू कर दिया। टैंकर का चालक बुरी तरह से स्टेरिंग में फंस गया। लोगों की भीड़ ने ड्राइवर को निकालना तो दूर उसे देखना भी मुनासिब नहीं समझा।

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान ने दी परमाणु हमले की धमकी, मंत्री अली अमीन ने कहा- अब मिस…

जनता डीजल की लूट में व्यस्त रही। घटना की सूचना सागर नाका चौकी प्रभारी को मिली तो तत्काल उन्होंने अपनी पुलिस टीम को भेजा । पुलिस टीम के पहुंचने के बाद ड्राइवर को निकाला गया, राहत की बात ये रही कि टेंकर में आग नहीं लगी,अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Muj7d5oljLU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>