राजनीतिक दलों की बाइक रैलियों के लिए मुफ्त में दे रहे थे पेट्रोल, 2 पंप सील | two Petrol pumps were giving petrol free for political parties bike rallies. Sealed

राजनीतिक दलों की बाइक रैलियों के लिए मुफ्त में दे रहे थे पेट्रोल, 2 पंप सील

राजनीतिक दलों की बाइक रैलियों के लिए मुफ्त में दे रहे थे पेट्रोल, 2 पंप सील

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : November 27, 2018/2:17 pm IST

खजुराहो। मप्र में विधानसभा चुनाव से पहले एमसीसी का उन्लंघन करने पर खजुराहो और बमीठा स्थित पेट्रोल पंप को सील कर दिया गया है। राजनगर SDM स्वप्निल वानखेड़े ने ये कार्रवाई सूचना के आधार पर प्राप्त जानकारी पर की। दोनों पेट्रोल पंप अलग-अलग पार्टियों द्वारा एमसीसी का उन्लन्घन कर बाइक में पेट्रोल भराए जाने को लेकर किए गए हैं।

बताया जा रहा है कि सोमवार को भाजपा की बाइक रैली के लिए खजुराहो स्थित इंडियन आयल पेट्रोल पंप पर प्रति बाइक 100 रुपए का पेट्रोल मुफ्त में भरा जा रहा था। इसके बाद राजनगर SDM ने पेट्रोल पंप मालिक के बयान लिया। पेट्रोल पंप मालिक ने 100 लोगों को 100 रुपए प्रति व्यक्ति के आधार पर पेट्रोल के लिए पार्टियों द्वारा बांटा जाना स्वीकार भी किया।

यह भी पढ़ें : ईवीएम की त्रिस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था, तीसरे घेरे में घुसने की कोशिश पर गोली मारने के आदेश 

वहीं बमीठा स्थित पेट्रोल पंप पर भी बाइक रैली के लिए अलग-अलग पार्टियों द्वारा इसी तरह की गतिविधियों की जानकारी मिली। इसके बाद आज राजनगर एसडीएम स्वप्निल वानखेड़े ने पर्याप्त बल के साथ पहुंचकर खजुराहो और बमीठा स्थित दोनों पेट्रोल पंपों को सील कर दिया। एसदीएम ने बताया कि सोमवार को भाजपा की रैली में 100 से अधिक बाइक में 100 रुपए के आधार पर पेट्रोल भराया जा रहा था। कल पुलिस बल न होने के कारण पंप सील नहीं किए गए थे। आज पुलिस बल की मौजूदगी में पेट्रोल पंप्स को सील किया गया।