एक कृषि उपज मंडी में दो सचिव, ट्रांसफर पर स्टे के बाद बनी परिस्थितियां | Two secretaries in an agricultural produce market Conditions created after stay at the transfer

एक कृषि उपज मंडी में दो सचिव, ट्रांसफर पर स्टे के बाद बनी परिस्थितियां

एक कृषि उपज मंडी में दो सचिव, ट्रांसफर पर स्टे के बाद बनी परिस्थितियां

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : March 22, 2019/11:17 am IST

खरगोन । जिले के कृषि उपज मंडी में सचिव की कुर्सी पर दो लोग विराजमान हैं। खरगोन कृषि उपज मंडी में पूर्व में सचिव के पद पर पदस्थ टीसी पाटीदार थे ।मंडी बोर्ड भोपाल द्वारा पाटीदार का खरगोन से 600 किलोमीटर दूर श्योपुर बड़ोदा ट्रांसफर कर दिया गया था । पाटीदार के स्थान पर बुरहानपुर से ट्रांसफर होकर आए रामवीरसिंह किरार ने मंडी सचिव का पदभार संभाल लिया था।

ये भी पढ़ें-स्वच्छता में तीन बार नंबर वन, अब नदी की सफाई में नंबर वन की तैयारी

पूर्व मंडी सचिव टीसी पाटीदार ने अपने ट्रांसफर को चुनौती देते हुए हाईकोर्ट की शरण ली, जिस पर उन्हें राहत देते हुए कोर्ट ने ट्रांसफर आर्डर को स्टे कर दिया है। है। ऐसी स्थिति में अब मंडी सचिव की कुर्सी पर दो लोग तैनात हो गए है, कर्मचारी पशोपेश में है वो कसे अपना अधिकारी मानें। दोसचिव होने से काम पर भी विपरीत प्रभाव पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें- मां-बेटी की गला रेतकर हत्या, पिता फांसी पर लटका मिला

पूर्व मंडी सचिव टीसी पाटीदार का कहना है कि उनका ट्रांसफर 600 किलोमीटर दूर किया गया है जो कि नियम विरुद्ध है। जिसके बाद हाईकोर्ट से उन्हें स्टे मिला है। अब निर्णय मंडी बोर्ड के एमडी को करना है, किसे क्या जवाबदारी दी जाए।