राजधानी में दो अलग-अलग घटनाओं में 1 की मौत 7 घायल, आग लगने और दीवार गिरने से मची अफरा-तफरी | Two separate incidents in the capital 1 killed 7 wounded fire and wall collapse

राजधानी में दो अलग-अलग घटनाओं में 1 की मौत 7 घायल, आग लगने और दीवार गिरने से मची अफरा-तफरी

राजधानी में दो अलग-अलग घटनाओं में 1 की मौत 7 घायल, आग लगने और दीवार गिरने से मची अफरा-तफरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : March 9, 2019/2:21 am IST

रायपुर । राजधानी के टिकरापारा क्षेत्र के एक घर में अचानक आग लग गई। आग लगने की वजह से 1 शख्स की मौत हो गई है जबकि 4 घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। सभी घायलों  का मेकाहारा अस्पताल में इलाज जारी है। जानकारी के मुताबिक घर में  शॉर्ट सर्किट  की वजह से आग लगी। आग किचिन में रखे सिलेंडर तक पहुंच गई थी, गनीमत रही कि सिलेंडर नहीं फटा नहीं तो और ज्यादा नुकसान हो सकता था। आग पर काबू पा लिया गया है। दमकल विभाग आग से हुए नुकसान का आंकलन कर रहा है।

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कहा- सिंगरौली के औद्योगिक संस्थानों में 70 फीसदी स्थानीय युवाओं को

निर्माणाधीन बिल्डिंग की दीवार गिरी

रायपुर के गोपाल नगर में निर्माणाधीन बिल्डिंग की दीवार गिर गई। हादसे में आसपास रहने वाले 3 लोग मलबे में दब गए । दीवार गिरते ही इलाके में अफरा तफरी मच गई। प्रशासन और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को मलबे से निकाल कर मेकाहार अस्पताल भेजा गया है। घायलों में 1 पुरुष और 2 बच्चे शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार रात में प्लाट में गढ्ढा पाटने के दौरान ये हादसा हुआ।डॉक्टरों के मुताबिक घायलों की हालत फिलहाल सामान्य है। 

 
Flowers