लॉकडाउन के पहले आंध्र प्रदेश से लौटे दो ग्रामीणों की मौत, मचा हड़कंप, स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची गांव | Two villagers who returned from Andhra Pradesh died before lockdown

लॉकडाउन के पहले आंध्र प्रदेश से लौटे दो ग्रामीणों की मौत, मचा हड़कंप, स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची गांव

लॉकडाउन के पहले आंध्र प्रदेश से लौटे दो ग्रामीणों की मौत, मचा हड़कंप, स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची गांव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : April 21, 2020/9:23 am IST

सुकमा। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्र सुकमा जिले में दो ग्रामीणों की मौत की खबर मिलते ही स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। कलेक्टर चंदन कुमार के निर्देश पर तुरंत स्वास्थ्य कर्मियों की टीम गांव पहुंची है।

Read More News:  कोरोना संक्रमण से निपटने क्या है राज्य सरकार की रणनीति, जनहित याचिका पर हाईकोर्ट ने किया जवाब तलब, NSA आरोपी के फरार होने पर जताई नाराजगी

जानकारी के अनुसार जिले के गगनपल्ली गांव के कुरतीपारा निवासी दो लोगों की मौत हो गई। प्रारंभिक जानकारी में पता चला है कि पेट में दर्द और उलटी की शिकायत के बाद दोनों की मौत हुई है। बताया जा रहा है ​कि दोनों लॉकडाउन के पहले आंध्र प्रदेश से लौटे थे।

Read More News: उत्‍तर कोरिया के तानाशाह ‘किम जोंग उन’ की हालत गंभीर, अंतिम बार 11 अप्रैल को देखा गया

वहीं यहां दोनों की मौत हो गई। इधर खबर मिलते स्वास्थ्य विभाग के कान खड़े हो गए। कोरोना से सुरक्षा के मद्देनजर गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम कलेक्टर के निर्देश पर पहुंची। वहीं दोनों की मौत को लेकर जांच-पड़ताल कर रही है।

Read More News:  लॉकडाउन में गाड़ी रुकवाने से अफसर नाराज, सरेआम चौकीदार से कराई उठक बैठक.. वीडियो वायरल

 
Flowers