दो महिलाओं और एक युवक ने सोने की 4 चूडियां पर किया हाथ साफ, कैमरे में हरकत देख उड़ गए होश, देखें वीडियो.. | Two women and a young man thief 4 Bangles of gold in jewelry shop

दो महिलाओं और एक युवक ने सोने की 4 चूडियां पर किया हाथ साफ, कैमरे में हरकत देख उड़ गए होश, देखें वीडियो..

दो महिलाओं और एक युवक ने सोने की 4 चूडियां पर किया हाथ साफ, कैमरे में हरकत देख उड़ गए होश, देखें वीडियो..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : January 21, 2020/8:36 am IST

ग्वालियर। शहर के एक ज्वेलर्स दुकान पर ग्राहक बनकर आए चोरों ने सोने की चूड़ियां चोरी कर ली। जिसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है। वहीं चोरी की वारदात दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें 2 महिलाएं और एक युवक चोरी करते हुए नजर आ रहे हैं। दुकानदार की शिकायत पर पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read More News: कॉपर केबल की चोरी के मामले में पुलिस ने CISF के हवलदार सहिततीन को क…

दरसअल कोतवाली थाना क्षेत्र के सराफा बाजार निवासी वरदान मित्तल व्यवसायी हैं। घर के पास ही उनका स्वर्ण सरोवर नाम से ज्वेलरी शोरूम हैं। रविवार की श्याम वह शोरूम पर पूजा अर्चना कर रहे थे तभी दो महिलाएं व एक पुरुष खरीदार बनकर आए।

Read More News: सिद्धि विनायक मंदिर में भक्त ने चढ़ाया 14 करोड़ का सोना, लगाया जाएग…

मैनेजर विष्णु सचदेवा ने सेल्स गर्ल निदा खान व प्रिया को ग्राहकों को जेवरात दिखाने के लिए कहा। करीब 23 मिनट दोनों महिलाएं व पुरुष शोरूम में बैठकर चूडियां व उनके डिजायन देखते रहे। अंत में यह कहते हुए निकल गए कि उन्हें डिजायन पसंद नहीं आ रहे हैं।

Read More News: 18 साल बाद इस शहर के गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होंगे मुख्यमंत्र…

उनके जाने के बाद सेल्स गर्ल ने ज्वेलरी समेटकर शोकेज में रख दी। रविवार रात को जब शोरूम बंद करने से पहले स्टॉक काउंट किया जा रहा था। तभी एक चूड़ियों का सेट (4 चूडियां) कीमत लगभग 1.90 लाख रुपए गायब थी।

Read More News: 1 जून से देश में लागू होगा ‘वन नेशन-वन कार्ड’, भारत के किसी भी हिस्…

पहले पूरे स्टाफ से पूछताछ की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला तो शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। इसमें दोपहर में आए महिला और पुरुष संदेही पाए गए। कॉर्नर पर बैठी महिला ने चूड़ियां देखते समय एक सेट उठाकर शॉल के अंदर छुपा लिया।

Read More News: TI पर महिला आरक्षक को झूठे मामले में फंसाकर बदसलूकी करने का आरोप, D.

सोमवार को स्वर्ण सरोवर के मैनेजर विष्णु सचदेवा ने मामले की लिखित शिकायत कोतवाली थाना में की है। वही पुलिस ने दो महिलाएं व एक पुरुष पर मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Read More News: तेज रफ्तार बस ने सड़क किनारे खड़े ट्रक को मारी टक्कर, 3 यात्रियों क..

 
Flowers