एक ही परिवार के दो महिलाओं की हत्या, पिता-पुत्र लापता, इलाके में सनसनी | Two women from the same family murdered, father and son missing, sensation in the area

एक ही परिवार के दो महिलाओं की हत्या, पिता-पुत्र लापता, इलाके में सनसनी

एक ही परिवार के दो महिलाओं की हत्या, पिता-पुत्र लापता, इलाके में सनसनी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : December 21, 2020/6:24 am IST

रायपुर। राजधानी रायपुर से लगे अमलेश्वर से वारदात की बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। यहां खुडमुड़ा गांव में एक ही परिवार के दो महिलाओं की बड़ी बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। मौके से पिता और बेटा लापता है।

Read More News: होटल में दबिश देकर पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, सांसद प्रतिनिधि सहित तीन युवक और तीन युवतियां गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची अमलेश्वर पुलिस ने दो महिलाओं की लाश बरामद किया। दोनों मृतक महिलाएं सास और बहू बताए जा रहे हैं। वहीं परिवार का एक सदस्य गंभीर रूप से घायल है। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More News: कर्ज से परेशान था परिवार! पति-पत्नी ने दो बच्चों के साथ खाया जहर, सभी की हालत नाजुक

वहीं घर से पिता और बेटे गायब मिले। पुलिस दोनों की खोजबीन शुरू कर दी है। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। किन कारणों से एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या की गई। अमलेश्वर पुलिस तमाम सवालों को लेकर जांच कर रही है। प्रारंभिक जांच में लूट या फिर पारिवारिक विवाद सामने आ रहा है। मामले की जांच के लिए मौके पर एसपी व पुलिस विभाग के आला अधिकारी पहुंचे हैं। पुलिस सभी पहलुओं को लेकर जांच कर रही है। जल्द ही पुलिस इस मामले में मीडिया को बयान देगी। 

Read More News: एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने की खुदकुशी की कोशिश, दो बच्चों की मौत, महिला की हालत नाजुक

 
Flowers