राजधानी में दो दिन में दो महिलाओं ने तोड़ा दम, पीलिया से मौत की आशंका, मचा हड़कंप | Two women have died in the capital in two days, fear of death due to jaundice, uproar

राजधानी में दो दिन में दो महिलाओं ने तोड़ा दम, पीलिया से मौत की आशंका, मचा हड़कंप

राजधानी में दो दिन में दो महिलाओं ने तोड़ा दम, पीलिया से मौत की आशंका, मचा हड़कंप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : April 30, 2020/7:25 am IST

रायपुर। राजधानी में पीलिया के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ने के साथ इलाके भी बढ़ रहे हैं। आमापारा और पुरानी बस्ती इलाके बाद अब पंडरी में मोवा क्षेत्र में भी पीलिया ने दस्तक दी है। यहां एक महिला की मौत हुई है।

Read More News: इरफान के निधन पर ‘पान सिंह तोमर’ गैंग के पूर्व सदस्य ने जताया दुख, शूटिंग के पलों को किया याद

वहीं आज सुबह तेलीबांधा निवासी एक और म​हिला ने दम तोड़ दिया। दोनों की मौत पीलिया से होने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि अभी पुष्टि नहीं हो पाई है। इधर मौत की खबर मिलते ही स्वास्थ्य अफसरों में हड़कंप मचा गया।

Read More News: ऋषि कपूर का निधन, अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी जानकारी

बता दें कि जिन इलाकों में पीलिया के मरीज मिले है। उन इलाकों में अभी मरीजों के इलाज के साथ पाइप लाइन बदलने की प्रक्रिया चल रही है, लेकिन कोरोना लॉकडाउन के कारण काम जल्दी पूरा नहीं हो पा रहा है।

Read More News: अमेरिका में बीते 24 घंटे में 2502 लोगों की गई जान, मौत का आंकड़ा 60 हजार के पार

राजधानी के जिला अस्पताल में अभी पीलिया मरीज भर्ती है। अब तक जो ठीक हो चुके हैं उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है। लेकिन इसका खतरा लगातार बना हुआ है। जिन परिवारों में पीलिया हुआ है, उनके परिवार के अन्य सदस्यों में भी पीलिया के लक्षण दिख रहे हैं।

Read More News: ऋषि कपूर की स्वेटर पहनकर शाहरुख खान ने लूटा था लड़कियों का दिल, DDLJ का वो सीन कोई नहीं भूलता