ईद पर पिकनिक मनाने गए दो युवक नदी में डूबे, लॉकडाउन के बावजूद 40 युवक पहुंचे थे पार्टी करने | Two youths drowned in the river for a picnic on Eid Despite the lockdown, 40 youths arrived to party

ईद पर पिकनिक मनाने गए दो युवक नदी में डूबे, लॉकडाउन के बावजूद 40 युवक पहुंचे थे पार्टी करने

ईद पर पिकनिक मनाने गए दो युवक नदी में डूबे, लॉकडाउन के बावजूद 40 युवक पहुंचे थे पार्टी करने

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : August 3, 2020/3:23 am IST

जबलपुर। 31 जुलाई से 4 अगस्त तक जबलपुर में टोटल लॉक डाउन लगा हुआ है और लोगों का अनावश्यक घर से बाहर निकलना बंद है, बावजूद इसके 40 युवक एक साथ पिकनिक मनाने शहर से लगभग 30 किलोमीटर दूर पहुंच गए और नदी में नहाते वक्त दो युवक नदी में डूब गए।

मामला जबलपुर के बरगी थाना क्षेत्र का है, जहां टेमर नदी फॉल में पिकनिक मनाने गए दो युवक डूब गए हैं। अधारताल क्षेत्र से लगभग 40 युवक एक साथ पिकनिक मनाने टेमर फाल के पास पहुंचे थे, जहां नहाते वक्त शाहनवाज और वसीर अधिक गहराई में पहुंच गए।

ये भी पढ़ें- पूर्व विधायक और गोंडवाना पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनमोहन शाह बट्टी का निधन, पूर्व सीएम

देखते ही देखते दोनों युवक नदी में लापता हो गए हैं। दोनों को डूबता देख साथियों ने काफी बचाने का प्रयास किया लेकिन तेज बहाव में दोनों नहीं निकाला जा सका। साथ आए युवकों में चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग आए और पुलिस को सूचना दी।

ये भी पढ़ें- बीमार महिला की गाड़ी को पुलिसकर्मियों ने बीच रास्ते से लौटाया, इलाज के आभाव में हो

घटना की सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोर और होमगार्ड की टीम लगाकर डूबे हुए युवकों की तलाश शुरू कर दी है। अंधेरा होने की वजह से रेस्क्यू में काफी दिक्कत हो रही थी फिर भी देर रात तक युवकों की तलाश जारी रही।