अवैध शराब बेचने से मना करने पर दो युवकों की हत्या, शिकायत के बावजूद पुलिस ने नहीं की थी कार्रवाई | Two youths killed for refusing to sell illegal liquor Despite the complaint, the police did not take action

अवैध शराब बेचने से मना करने पर दो युवकों की हत्या, शिकायत के बावजूद पुलिस ने नहीं की थी कार्रवाई

अवैध शराब बेचने से मना करने पर दो युवकों की हत्या, शिकायत के बावजूद पुलिस ने नहीं की थी कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : September 16, 2019/2:48 am IST

सतना । जिले में डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। उतौली स्थित पुरानी बस्ती में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब अवैध शराब की बिक्री का विरोध करने पर शराब तस्करों ने दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना देर रात की है।

ये भी पढ़ें- नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या, मुखबिरी के शक में दिया वारदात को …

परिजनों की मुताबिक अमित कुशवाहा और गोलू यादव मोहल्ले में होने वाली अवैध शराब की तस्करी का विरोध करते थे। जिसे लेकर आए दिन शराब तस्कर विवाद करते थे। मृतक युवकों ने पुलिस प्रशासन से भी कई बार इस बात की शिकायत की, लेकिन पुलिस ने मामले में कोई भी कार्रवाई करना मुनासिब नहीं समझा।

ये भी पढ़ें- सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 2 इनामी नक्सली ढेर

स्थानीय लोगों की माने तो इस हत्याकांड में छोटा यादव और मंगल यादव नाम के शराब कारोबारियों का हाथ है। फिलहाल घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हैं। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए फरार आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/gPd80Rm902Q” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers