बोलेरो की चपेट में आकर दो युवकों की मौत, मृतकों में एक शिक्षक दो माह पहले हुई थी शादी | Two youths killed in road accident

बोलेरो की चपेट में आकर दो युवकों की मौत, मृतकों में एक शिक्षक दो माह पहले हुई थी शादी

बोलेरो की चपेट में आकर दो युवकों की मौत, मृतकों में एक शिक्षक दो माह पहले हुई थी शादी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : July 11, 2019/7:06 am IST

कवर्धा। सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत लोहारा मार्ग पर बोलेरो वाहन ने बाइक सवार दो युवकों को ठोकर मार दी, जिससे बाइक सवार दोनों युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मृतक में एक शिक्षक है, जिसकी शादी दो माह पहले ही हुई थी। दोनों दोस्त रात में खाना खाने के बाद बाइक से घुमने शहर से बाहर लोहारा रोड की ओर गए थे तभी यह हादसा हुआ।

read more : अंबेडकर नगर में तीन साल का मासूम गटर में बहा, हादसे का वीडियो वायरल.. देखिए

मामले की जानकारी सिटी कोतवाली पुलिस को मिलने पर शव को पीएम के लिए भेजा गया। वहीं बोलेरो चालक अब तक पुलिस गिरफ्त से बाहर है। जिसकी पतासाजी की जा रही है। मृतकों का नाम शिक्षक नवदीप महोबिया व प्रेस में आपरेटर का काम करने वाले रवि घोसाल है। बोलेरो चालक वाहन को कुछ दूरी पर खेत में छोडकर फरार हो गया हैं। बोलेरो पास के ही गांव लाखाटोला की है।

read more : गोवा और कर्नाटक में सियासी उठापटक के बीच इस राज्य में भी हलचल शुरू, सभी विधायकों को दावत पर बुलाया गया

मृतक नवदीप व रवि दोनों दोस्त थे इनमें नवदीप की शादी हाल ही में दो माह पहले ही हुई है। शहर में यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी कई घटनाएं होती रही है पर कभी भी सख्ती नहीं बरती गई। दो दिन पहले भी कार चालक ने सिटी कोतवाली प्रभारी ब्रजेश कुशवाहा को पीछे से ठोकर मार दी थी जिससे हाथ व पैर में चोटे आई थी, वहीं आरक्षक भी घायल हुआ था।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/xYrHwAI4M54″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers