ईद पर पिकनिक मनाने गए दो युवकों की डूबने से मौत, तीसरे दोस्त का बनाया वीडियो अब सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल | Two youths who went to picnic on Eid died due to drowning Third friend making video

ईद पर पिकनिक मनाने गए दो युवकों की डूबने से मौत, तीसरे दोस्त का बनाया वीडियो अब सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

ईद पर पिकनिक मनाने गए दो युवकों की डूबने से मौत, तीसरे दोस्त का बनाया वीडियो अब सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : August 14, 2019/1:57 am IST

बुरहानपुर । ईद की खुशी में पिकनिक मनाने गए 2 दोस्तों को जान गंवानी पड़ी है। उतावली नदी में अपने दोस्त को डूबने से बचाने में दूसरा दोस्त भी डूब गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें- योग टीचर से रेप के आरोपी भाजपा नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता, किया बर्खास्त

दरअसल सोमवार को ईद की नमाज के बाद सेतकुआ और बुधवारा वार्ड में रहने वाले तीन दोस्त महल गुलारा में पिकनिक मनाने गए थे। इस दौरान उतावली नदी में रेहान और अरमान नहाने के लिए उतरे। इतने में रेहान गहरे पानी मे पहुंच गया और डूबने लगा। जिसे बचाने के लिए अरमान ने कोशिश की लेकिन रेहान को बचाने में वो भी मौत के आगोश में चला गया।

ये भी पढ़ें- अपहरण के बाद छोड़े गए ग्रामीणों को फिर से किया अगवा, नक्सलियों की गिरफ्त

घटना के दौरान तीसरा दोस्त वाजिद दूर खड़ा होकर अपने दोस्तों का डूबते हुए वीडियो बनाता रहा। डूबते हुए दोस्त भी वाजिद को बचाने के लिए गुहार लगाते रहा, लेकिन तैरना नहीं आने की वजह से मजबूर वाजिद अपने दोस्तों को नहीं बचा सका। पूरे मामले में शिकारपुरा थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/l-vjDzOWDiU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>