सीएम उद्धव ठाकरे का ओपन चैलेंज, कहा- हिम्मत है तो गिराओ हमारी सरकार, इंतजार किसका है? फिर देखता हूं... | Uddhav Thackeray challenge show whoever wants to topple his government

सीएम उद्धव ठाकरे का ओपन चैलेंज, कहा- हिम्मत है तो गिराओ हमारी सरकार, इंतजार किसका है? फिर देखता हूं…

सीएम उद्धव ठाकरे का ओपन चैलेंज, कहा- हिम्मत है तो गिराओ हमारी सरकार, इंतजार किसका है? फिर देखता हूं...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : July 26, 2020/2:04 pm IST

मुंबई: सचिन पायलट और सीएम अशोक गहलोत के तकरार को लेकर जारी सियासी घमासान के चलते राजस्थान सरकार पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। इस सियासी सरगर्मी के बीच महारष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने मीडिया से बात करते हुए ओपन चैलेंज दिया है। उद्धव ठाकरे ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि जिस किसी को उनकी सरकार गिरानी है, गिराकर दिखाए। मैं अभी देखता हूं। उन्होंने कहा कि इंतजार किसका है? अब सरकार गिराओ, सरकार तीन पहियों वाली है, लेकिन वह गरीबों का वाहन है। लेकिन मुगालते में मत रहिएगा स्टेयरिंग मेरे हाथ में है। बुलेट ट्रेन या रिक्शा में चुनाव करना पड़ा तो मैं रिक्शा ही चुनूंगा।

Read More: कल देश के सभी राज्यों में राज्यपाल के घरों के आगे कांग्रेस करेगी प्रदर्शन, ये है वजह

उद्धव ठाकरे ने आगे कहा कि मैं गरीबों के सा​थ खड़ा हूं और खड़े रहूंगा। मेरी भूमिका नहीं बदलती। प्रदेश की जनता से अपील है कि मैं मुख्यमंत्री बन गया हूं तो ऐसी सोच न रखें कि मैं बुलेट ट्रेन के पीछे खड़ा रहूंगा। हालांकि कोरोना काल में महाराष्ट्र की अर्थव्यवस्था डगमगा गई है, लेकिन रास्ता निकालेंगे।

Read More: Watch Video: शादी समारोह में PPE किट पहनकर खाना परोसते नज़र आए वेटर, कोरोना से बचने अपनाई टैक्नीक

महाराष्ट्र में ऑपरेशन लोटस की सफलता को लेकर सीएम ठाकरे ने कहा कि करके देख लीजिए, मैं कोई भी भविष्यवाणी नहीं करूंगा। आप जोड़-तोड़ करके देखो। एक महत्वपूर्ण मुद्दा क्या है कि ऐसा कोई भी विपक्षी नेता दिखाओ जो दूसरी पार्टी में जाकर सर्वोच्च पद पर पहुंचा है, मुख्यमंत्री बना है। आपको आपकी पार्टी में ऐसा क्या मिलता नहीं है कि आप दूसरी पार्टी में जाते हैं। कई जगह पर ऐसे उदाहरण हैं। ऐसे तोड़फोड़ होता है उसके पीछे ‘इस्तेमाल करो और फेंक दो यही नीति सबने अपनाई है।

Read More: बिना अनुमति किसी भी निजी लैब या अस्पताल में नहीं होगी रैपिड एंटीबॉडी टेस्ट, सरकार का सख्त निर्देश

 
Flowers