उद्धव ठाकरे ने की पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और नितिन गडकरी की तारीफ, शुरू हुआ अटकलों को दौर | Uddhav Thackeray praises former CM Devendra Fadnavis and Nitin Gadkari, rounds of speculation started

उद्धव ठाकरे ने की पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और नितिन गडकरी की तारीफ, शुरू हुआ अटकलों को दौर

उद्धव ठाकरे ने की पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और नितिन गडकरी की तारीफ, शुरू हुआ अटकलों को दौर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : January 29, 2020/7:59 am IST

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने एक कार्यक्रम के दौरान पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और बीजेपी नेता नितिन गडकरी की खूब तारीफ की। उन्होंने इन दोनों भाजपा नेताओं को राज्य के विकास के लिए कदम उठाने का श्रेय दिया। मुख्यमंत्री उऋव ठाकर के इस बयान के बाद फिर से अटकलें लगना शुरू हो गया है।

ये भी पढ़ें:प्रशांत किशोर को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की दो टूक, कहा जो पार्टी से जान…

नागपुर मेट्रो की ऐक्वा लाइन के उद्घाटन के लिए वीडियो लिंक से जुड़े उद्धव ठाकरे ने देवेंद्र फडणवीस और नितिन गडकरी की राज्य का विकास करने के लिए कदम उठाने के लिए तारीफ की। ठाकरे ने कहा, ‘हम सरकार का हिस्सा थे। हम भले ही एक ट्रेन में नहीं थे लेकिन आज हम एक ही स्टेशन पर आ खड़े हुए हैं। राजनीति में जब किसी काम के श्रेय की बात आती है तो एक नेता तब तक नेता नहीं होता जब तक वह श्रेय न ले लेकिन मैं नम्रता से कहना चाहता हूं कि हमें श्रेय नहीं, लोगों का आशीर्वाद चाहिए।’ उन्होंने सेना संस्थापक बाल ठाकरे के वर्ली बांद्रा सी-लिंक के सपने को साकार करने के लिए गडकरी की भी तारीफ की।

ये भी पढ़ें: सरकार का बड़ा आदेश, अब पुलिसकर्मियों को देनी होगी संपत्ति की जानकार…

गौरतलब है कि शिवसेना ने बीजेपी से अलग राह पकड़कर कांग्रेस और एनसीपी के साथ सरकार बना ली थी। हालांकि, कई मुद्दों पर शिवसेना का दोनों पार्टियों से अलग विचारधारा होने के कारण टकराव देखने को मिलता है। यहां तक कि कभी इंदिरा गांधी तो कभी वी.डी. सावरकर को लेकर पार्टी के बड़े नेताओं तक के बीच तीखी बयानबाजी भी हो गई। ऐसे में उद्धव के फडणवीस की तारीफ करने के कई मायने निकाले जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: निर्भया के दोषी मुकेश की याचिका खारिज, सारे कानूनी रास्ते बंद, अब क…