कंगना विवाद पर बोले उद्धव ठाकरे, मेरी चुप्पी का मतलब मेरी कमजोरी नहीं, सही समय आने पर बोलूंगा | Uddhav Thackeray said on Kangana controversy, do not consider my silence as my weakness,

कंगना विवाद पर बोले उद्धव ठाकरे, मेरी चुप्पी का मतलब मेरी कमजोरी नहीं, सही समय आने पर बोलूंगा

कंगना विवाद पर बोले उद्धव ठाकरे, मेरी चुप्पी का मतलब मेरी कमजोरी नहीं, सही समय आने पर बोलूंगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : September 13, 2020/9:51 am IST

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि फिलहाल उनका फोकस कोरोना पर है, साथ ही ठाकरे ने ये भी कहा कि महाराष्ट्र को बदनाम करने की कोशिश हो रही है, उचित समय आने पर मै इस पर बोलूंगा, लेकिन मेरी खामोशी को मेरी कमजोरी समझने की गलती न करें।

ये भी पढ़ें:नाबालिग से रेप मामले में बीजेपी ने बोला कांग्रेस नेता पर हमला, धर्म बदलकर प्रेम जाल में फंसाने का लगाया आरोप

इस दौरान उद्धव ठाकरे ने कहा कि 15 सितंबर से हम एक हेल्थ चेकअप मिशन लॉन्च करने जा रहे हैं, मेडिकल टीम हर घर जाकर स्वास्थ्य की जानकारी लेंगी। कुछ लोग सोच सकते हैं कि कोरोना खत्म हो गया है और उन्होंने राजनीति करना शुरू कर दिया, जबकि मैं महाराष्ट्र को बदनाम करने के लिए चल रही राजनीति पर कुछ नहीं कहना चाहता। महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि हम उम्मीद और प्रार्थना कर रहे हैं कि वैक्सीन दिसंबर, जनवरी तक उपलब्ध हो जाए, हम राज्य में 15 सितंबर से प्रत्येक घर में स्वास्थ्य जांच शुरू करेंगे, स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ करने के लिए टीमें हर घर का दौरा करेंगी। हम ऑक्सीजन की कमी को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर शोक प्रकट किया

उद्धव ठाकरे ने कहा कि अतीत में कई तूफान आए हैं, इसमें राजनीतिक उठा पटक भी शामिल हैं, लेकिन मैं राजनीतिक तूफानों को संभालने में सक्षम हूं, मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने 29.5 लाख किसानों के कर्ज माफ किए हैं, हमने इस वर्ष रिकॉर्ड कपास की खरीद की है, हमने राज्य भर में 3.60 लाख बेड बढ़ाए हैं। उद्धव ठाकरे ने यह बात भी कही कि मेरी पूरी कोशिश है कि मराठा आरक्षण मिले, हमने इसे लेकर विपक्ष से भी बात की है, मराठा आरक्षण देने की मेरी पूरी कोशिश है। हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने इस पर रोक लगा रखी है। लेकिन हम पूरी कोशिश करेंगे कि आपको पूरा न्याय मिले।

ये भी पढ़ें: अमित शाह के भर्ती होने पर एम्स ने जारी किया बयान, संसद सत्र के पहले…

 
Flowers