उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान, इसलिए तोड़ा भाजपा से 25 साल पुराना नाता.. जानिए | Uddhav Thackeray's big statement, so broke 25 years old relationship with BJP

उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान, इसलिए तोड़ा भाजपा से 25 साल पुराना नाता.. जानिए

उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान, इसलिए तोड़ा भाजपा से 25 साल पुराना नाता.. जानिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : November 22, 2019/11:06 am IST

नई दिल्ली। बीजेपी से 25 साल पुराने गठबंधन तोड़ कांग्रेस-एनसीपी के साथ अलायंस बनाने का ऐलान करने वाले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने इसके पीछे की वजह साझा की है। उद्धव ने इस नए गठबंधन का जिम्मेदार भाजपा को बताया है। 

पढ़ें- बीजेपी सांसद ने राज्यसभा में कहा- बंदरों को भी मिलनी चाहिए सजा, आतं…

उद्धव ने भाजपा पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए बाला साहेब ठाकरे को दिए वचन को तोड़ने का आरोप लगाया। राज्य में दोबारा चुनाव न करवाने पड़े इसी कारण उन्होंने कांग्रेस और एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बनाने का फैसला किया है। सूत्रों के अनुसार मातोश्री में शिवसैनिकों से साथ बैठक में ठाकरे ने कहा कि भाजपा ने बाला साहेब को वचन दिया था कि शिवसैनिक मुख्यमंत्री बनेगा। मगर उसने अपना वादा तोड़ दिया।

पढ़ें- गडकरी ने (शिवसेना-कांग्रेस-एनसीपी) को बताया अवसरवाद का अलायंस, बोले…

ठाकरे ने विधायकों को आश्वासन दिया कि शुक्रवार रात तक सरकार बनाने को लेकर तस्वीर साफ हो जाएगी। बैठक में विधायकों ने उद्धव को मुख्यमंत्री बनने के लिए कहा। शिवसेना अध्यक्ष ने विधायकों से कहा कि हम नया गठबंधन बनाने जा रहे हैं। भाजपा ने हमसे झूठ बोला है।
सीएम पर सही समय पर होगा फैसला

पढ़ें- पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मुर्गें की हत्या का खुलासा, 7 लोगों पर दर्ज हुई एफआईआर

केंद्र और भाजपा के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/NgG368G_zbg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers