गोपाल कांडा के समर्थन को लेकर उमा भारती ने एक के बाद एक किए 8 ट्वीट, मची खलबली | Uma Bharti made 8 tweets about Gopal Kanda's support by bjp

गोपाल कांडा के समर्थन को लेकर उमा भारती ने एक के बाद एक किए 8 ट्वीट, मची खलबली

गोपाल कांडा के समर्थन को लेकर उमा भारती ने एक के बाद एक किए 8 ट्वीट, मची खलबली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : October 25, 2019/8:27 am IST

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने हरियाणा में सरकार बनाने को अपनी ही पार्टी पर बड़ा सवाल किया है। उन्होंने निर्दलीय विधायक गोपाल कांडा के समर्थन को लेकर भाजपा को नसीहत दी है। ट्वीट के जरिए कहा है कि चुनाव जीतना उसके अपराधों से बरी नहीं करता है।

बता दें कि गोपाल कांडा गीतिका शर्मा खुदखुशी मामले में अभी जेल से बाहर आए है। अब उनके समर्थन करने को लेकर उमा भारती ने बड़ा सवाल करते हुए एक के बाद एक लगातार 8 ट्वीट​ किए। उनके ट्वीट से राजनीति में खलबली मच गई।

Read More News: सीएम ने कहा वे हार गए तो अंगूर खट्टे हैं, सरकार की नीतियों पर जनता ने लगाई मुहर

ट्वीट कर लिखा

1. माननीय @narendramodi जी का, @AmitShah जी का, @JPNadda जी, @mlkhattar जी का एवं @Dev_Fadnavis जी का महाराष्ट्र एवं हरियाणा के शानदार जीत के लिए अभिनंदन।

2. जब तक मोदी जी की लहर नहीं आई थी, हम हरियाणा में दो विधानसभा सीटें जीतने पर भी खुश हो जाते थे। इसलिए हरियाणा में पहले चुनाव में सरकार बना लेना और दूसरे चुनाव में भी सबसे बड़ी पार्टी बनकर आना असाधारण उपलब्धि है। यह सब @narendramodi जी के तपस्या का परिणाम है।

3. मैं अभी अपने गंगा प्रवास पर हिमालय में गंगा के किनारे हूँ। यहाँ टीवी नहीं है, मैं मोबाइल पर सारी ख़बरें ले रही हूँ, मुझे जानकारी मिली है कि हम हरियाणा में भी सरकार बना सकते हैं। यह एक अच्छी ख़बर है।

4. मुझे जानकारी मिली है कि गोपाल कांडा नाम के एक निर्दलीय विधायक का समर्थन भी हमें मिल सकता है। इसी पर मुझे कुछ कहना है।

5. अगर गोपाल कांडा वही व्यक्ति है जिसकी वजह से एक लड़की ने आत्महत्या की थी तथा उसकी माँ ने भी न्याय नहीं मिलने पर आत्महत्या कर ली थी, मामला अभी कोर्ट में विचाराधीन है, तथा यह व्यक्ति ज़मानत पर बाहर है।

6. गोपाल कांडा बेक़सूर है या अपराधी, यह तो क़ानून साक्ष्यों के आधार पर तय करेगा, किंतु उसका चुनाव जीतना उसे अपराधों से बरी नहीं करता। चुनाव जीतने के बहुत सारे फैक्टर होते हैं।

7. मैं @BJP4India जी से अनुरोध करूँगी कि हम अपने नैतिक अधिष्ठान को न भूलें। हमारे पास तो @narendramodi जी जैसी शक्ति मौजूद है, एवं देश क्या पूरे दुनिया की जनता मोदी जी के साथ है तथा मोदी जी ने सतोगुणी ऊर्जा के आधार पर राष्ट्रवाद की शक्ति खड़ी की है।

8. हरियाणा में हमारी सरकार ज़रूर बने, लेकिन यह तय करिए कि जैसे @BJP4India के कार्यकर्ता साफ़-सुथरे ज़िंदगी के होते हैं, हमारे साथ वैसे ही लोग हों।