Mohan Bhagwat statement on Muslim Population : प्लानिंग के तहत 1930 से बढ़ाई गई मुस्लिमों की आबादी, भारत को पाकिस्तान बनाना था मकसद | Under planning, the population of Muslims increased from 1930, the purpose was to make India Pakistan.

Mohan Bhagwat statement on Muslim Population : प्लानिंग के तहत 1930 से बढ़ाई गई मुस्लिमों की आबादी, भारत को पाकिस्तान बनाना था मकसद

Mohan Bhagwat statement on Muslim Population : प्लानिंग के तहत 1930 से बढ़ाई गई मुस्लिमों की आबादी, भारत को पाकिस्तान बनाना था मकसद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : July 22, 2021/4:33 am IST

Mohan Bhagwat statement on Muslim Population

गुवाहाटी। आरएसएस चीफ मोहन भागवत ने मुस्लिम आबादी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि, ‘अपना प्रभुत्व स्थापित करने और इस देश को पाकिस्तान बनाने के उद्देश्य से 1930 से मुस्लिम आबादी को बढ़ाने का एक संगठित प्रयास किया गया है।

इसकी योजना पंजाब, सिंध, असम और बंगाल के लिए बनाई गई थी और यह कुछ हद तक सफल भी हुई।’

पढ़ें- राज कुंद्रा केस पर कंगना का गजब का रिएक्शन.. बोलीं-…

उन्होंने आगे कहा कि संशोधित नागरिकता कानून (CAA) और NRC पर मुसलमानों की आशंकाओं को दूर करने की भी कोशिश की।

पढ़ें- 7th pay commission, इन विभागों के सरकारी कर्मचारियो…

भागवत ने कहा, CAA-NRC का हिंदू-मुसलमान विभाजन से कोई लेना-देना नहीं है। साथ ही, उन्होंने दावा किया कि कुछ लोग अपने राजनीतिक हित साधने के लिए इसे साम्प्रदायिक रंग दे रहे हैं। 

पढ़ें- 17 शहरों में मिलेगी FREE WiFi की सुविधा.. इस सरकार …

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत ने बुधवार गोवाहाटी में असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा की मौजूदगी में NRC-CAA पर लिखी एक बुक लॉन्च की।