70 किलो ड्रग्स मामले में सामने आया अंडरवर्ल्ड कनेक्शन, मुंबई बम धमाके के आरोपी गिरफ्तार | Underworld connection revealed in 70 kg drugs case

70 किलो ड्रग्स मामले में सामने आया अंडरवर्ल्ड कनेक्शन, मुंबई बम धमाके के आरोपी गिरफ्तार

70 किलो ड्रग्स मामले में सामने आया अंडरवर्ल्ड कनेक्शन, मुंबई बम धमाके के आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : January 24, 2021/10:43 am IST

इंदौर,मध्यप्रदेश। इंदौर क्राइम ब्रांच ने 70 किलो ड्रग्स मामले में तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों ही आरोपी अंडरवर्ड से संबंध रखते हैं। फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है, कि इनके लिंक और कहां-कहां किन लोगों से जुड़े हैं।

पढ़ें- कॉन्डम के इस्तेमाल के पहले ये बातें जानना बेहद जरुर…

एडीजी योगेश देशमुख ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि ड्रग से जुड़े दोनों आरोपी अंडरवर्ल्ड से संबंध रखते हैं। आरोपी वसीम खान निवासी नासिक और अय्यूब कुरैशी निवासी मुम्बई को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो आरोपियों ने चौंकाने वाले खुलासे किए।

पढ़ें- डिमेंशिया से पीड़ित महिला के लिए लंदन कोर्ट का फैसल…

एक आरोपी वसीम खान निवासी नासिक गुलशन कुमार हत्याकाड का आरोपी रहा है, जो बाद में बरी हो गया था। तो वहीं दूसरा आरोपी अय्यूब कुरेशी निवासी मुम्बई जो 1993 में मुम्बई में हुए बम धमाकों का आरोपी रहा है, जिसे 5 साल की सजा हुई थी और यह सजा कटने के बाद ड्रग सप्लाय करने लगा था। साथ ही मुम्बई में पार्किंग का काम करता है। वहीं एक अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है। 

पढ़ें- एमपी में ‘पंख’ अभियान की शुरुआत, सीएम शिवराज ने मनाया बालिका दिवस

पुलिस अब तक 70 किलो एमडीएम ड्रग मामले में 15 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। फिलहाल अब पुलिस तीनों आरोपियों से और पूछताछ कर रही है।