रेप, चोरी और कत्ल करने लगूंगा, सरकार की होगी जिम्मेदारी, बेरोजगार युवक ने दी चेतावनी | Unemployed youth warned, said, I will start raping, stealing and killing, the government will be responsible

रेप, चोरी और कत्ल करने लगूंगा, सरकार की होगी जिम्मेदारी, बेरोजगार युवक ने दी चेतावनी

रेप, चोरी और कत्ल करने लगूंगा, सरकार की होगी जिम्मेदारी, बेरोजगार युवक ने दी चेतावनी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : January 25, 2021/11:57 am IST

छतरपुर: मध्यप्रदेश सरकार बेरोजगार युवकों को काम दिलाने रोजगार मेला आयोजित कर रही है, लेकिन छतरपुर मे एक बेरोजगार युवक के आवेदन से हड़कंप मचा हुआ है। दरअसल लवकुशनगर ब्लाक के अटकोहा गांव के हर्ष गोस्वामी ने कलेक्ट्रेट की शिकायत शाखा मे एक आवेदन दिया है।

Read More: सीएम भूपेश बघेल और राज्यपाल ने प्रदेशवासियों को दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं, देखें संदेश

हर्ष ने बताया कि उसने दसवी के बाद ITI की है, लेकिन उसे अभी तक कोई रोजगार नही मिलने से बेराजगार घूम रहा है। आवेदन में लिखा है कि बेरोजगारी के कारण युवक भटककर चोरी, रेप आदि घटना करने लगते हैं। यदि उससे रोजगार नही मिला तो वह भी यह सब करेगा, जिसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी।

Read More: 30 हजार से अधिक चयनित शिक्षकों की भर्ती अटकी, प्रक्रिया फिर से शुरू करने कमलनाथ ने सीएम शिवराज को लिखा पत्र

उसने शिकायत शाखा में आवेदन जमा कर दिया है। अब आवेदन मिलने के बाद जिला प्रशासन दावा कर रहा है कि युवक से सम्पर्क कर उससे बात की जाएगी और शासन के नियम अनुसार उसे रोजगार दिलाने की कोशिश की जायेगी ।

Read More: ‘उज्जवला होम’ संचालक पर दुष्कर्म के आरोप, महिला एवं बाल विकास विभाग ने पुनर्वास केंद्र को बंद करने केंद्र सरकार से की सिफारिश

 

 
Flowers