वर्दीधारी बने गुंडे? मास्क नहीं पहनने पर पुलिसकर्मियों ने ऑटो चालक को घसीट-घसीटकर लात-घूंसों से पीटा | Uniformed goons? Policemen dragged and beaten auto drivers with kick and punches for not wearing masks

वर्दीधारी बने गुंडे? मास्क नहीं पहनने पर पुलिसकर्मियों ने ऑटो चालक को घसीट-घसीटकर लात-घूंसों से पीटा

वर्दीधारी बने गुंडे? मास्क नहीं पहनने पर पुलिसकर्मियों ने ऑटो चालक को घसीट-घसीटकर लात-घूंसों से पीटा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : April 6, 2021/3:36 pm IST

इंदौर: शहर से एक बार फिर पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। दरअसल पुलिस के दो जवानों ने एक ऑटो चालक की बेरहमी से पीटाई करते हुए वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में पुलिस के जवान ऑटो चालक को रोड पर घसीट-घसीटकर लात-घूसों से पीट रहे हैं। बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मियों ने मास्क नहीं पहनने को लेकर ऑटो चालक की पिटाई की है।

Read More: मध्यप्रदेश में आज ​फिर बड़ी संख्या में कोरोना मरीज मिले, 24 घंटे में 18 मरीजों की मौत

मिली जानकारी के अनुसार मामला परदेसीपूरा थाना क्षेत्र का है, जहां मालवा मिल मुक्ति धाम के सामने दो पुलिसकर्मियों ने ऑटो चालक की पिटाई कर दी। बताया गया​ कि ऑटो चालक मास्क नहीं पहना था, इसी बात को लेकर पुलिस के जवान नाराज हो गए और उन्होंने ऑटो चालक की जमकर धुनाई कर दी। ऑटो चालक की पिटाई करने वाले पुलिसकर्मियों का नाम कमल प्रजापत और धर्मेंद्र जाट बताया जा रहा है।

Read More: 9वीं-11वीं की परीक्षाओं के लिए छात्रों को मिलेंगे 2 विकल्प, घर भी ले जा सकेंगे प्रश्नपत्र, इसी पैटर्न पर 10वीं-12वीं की प्री बोर्ड परीक्षा भी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों पुलिसकर्मी कैसे ऑटो चालक को रोड पर घसीटते हुए लात घूसों से पीट रहे हैं। वहीं, ऑटो चालक लोगों से बचाने की गुहार लगा रहा है।

Read More: DSP स्तर के 40 अधिकारियों का तबादला आदेश जारी, देखिए सूची