केंद्रीय कृषि मंत्री ने दिया पूर्व मुख्यमंत्री को जवाब, प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने की कांग्रेसियों से अपील | Union Agriculture Minister responded to former Chief Minister Congress President Kamal Nath appealed to Congressmen

केंद्रीय कृषि मंत्री ने दिया पूर्व मुख्यमंत्री को जवाब, प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने की कांग्रेसियों से अपील

केंद्रीय कृषि मंत्री ने दिया पूर्व मुख्यमंत्री को जवाब, प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने की कांग्रेसियों से अपील

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : April 8, 2020/5:50 am IST

भोपाल। केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने पूर्व सीएम कमलनाथ के पत्र का जवाब दिया है। तोमर ने कहा कि मध्यप्रदेश में समर्थन मूल्य पर खरीदी की स्वीकृति पहले ही दे चुकी है। केंद्र सरकार ने वर्तमान में कठिन परिस्थिति देखते हुए स्वत: ही खरीदी शुरू करने की मंजूरी दे दी है।

यह भी पढ़ें- न्यूयॉर्क में बाघ में कोरोना संक्रमण के बाद सभी चिड़ियाघरों में सर्त…

बता दें कि पूर्व सीएम कमलनाथ ने केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए थे । मध्यप्रदेश में किसानों के साथ पक्षपात करने के आरोप लगाते हुए समर्थन मूल्य पर खरीदी शुरू नहीं करने का आरोप राज्य और केंद्र सरकार पर लगाया था। कमलनाथ ने कृषि मंत्री तोमर को पत्र लिखा था,जिसका जवाब केंद्रीय मंत्री तोमर ने दिया है।

यह भी पढ़ें- राजधानी में फिर 12 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, 22 नए कंटेनमेंट एरि…

इससे पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रदेश के कांग्रेसजनों को भी पत्र लिखा है। कमलनाथ ने कहा कि आज समूचा विश्व एक महामारी का सामना कर रहा है, सभी कांग्रेसजन और कार्यकर्ताओं से मैं अपील करता हूं, संकट के इस दौर में हम अपने सामाजिक दायित्वों को पूर्व की तरह निभाते हुए हर जरूरतमंद तक मदद पहुंचाएं।

 
Flowers