केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आजम खान को दी धमकी, कहा- रामपुर आकर बताएंगे क्या हैं बजरंगबली

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 13 Apr 2019 05:31 PM, Updated On 13 Apr 2019 05:28 PM

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2014 के बाद गरमाया राम मंदिर का मुद्दा अभी पूरी तरह शांत हुआ नहीं था कि बीते दिनों बजरंगबली का मुद्दा चर्चा में आ गया। अब लोकसभा चुनाव 2019 के चुनावी समर में नेताओं के जुबान पर बजरंगली का नाम हर बयान में सामने आ रहा है। योगी आदित्यनाथ ने बीते दिनों चुनावी सभा को संबोधित करते हुए एक बार फिर बजरंगबली के नाम को सामने ला दिया है। इसके बाद से उनके नाम से सियासी गलियारों में बवाल मचा हुआ है।


Read More: सीलिंग का गुस्सा, विरोध करने पर कारोबारियों पर लाठीचार्ज, कई के सिर फूटे.. देखें वीडियो

अब केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से उम्मीदवार गिरिराज सिंह ने सपा नेता आज़म ख़ान पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि ''आज़म खान ने पहले प्रधानमंत्री मोदी जी को गाली दिया अब हमारे भगवान को गाली दे रहा ...आज़म खान ,बेगूसराय का चुनाव खत्म होने के बाद रामपुर आके हम बताएंगे कि बजरंगबली क्या हैं।'' इससे पहले सपा नेता आजम खान ने 'अली और बजरंग बली में झगड़ा मत करवाओ। मैं इसके लिए एक नाम दिए देता हूं। बजरंग अली से मेरा दिन कमजोर नहीं हुआ।

Read More: बलात्कार और चाकूबाजी की सजा काट रहे दो कैदी जेल से फरार, प्रहरी निलंबित

गौरतलब है कि योगी जी ने कहा कि हनुमान जी दलित थे और फिर उनके किसी साथी ने कहा कि हनुमान जी ठाकुर थे। फिर पता चला कि वह ठाकुर नहीं जाट थे। फिर किसी ने कहा कि वह हिंदुस्तान के नहीं श्रीलंका के थे लेकिन बाद में एक मुसलमान ने कहा कि बजरंगबली मुसलमान थे। झगड़ा ही खत्म हो गया. हम अली और बजरंग एक हैं. बजरंग अली तोड़ दो दुश्मन की नली. बजरंग अली ले लो जालिमों की बलि'

Web Title : Union Minister and BJP Candidate giriraj singh Threat to Azam Khan on Comment of Bajrangali

जरूर देखिये