केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का बड़ा बयान, कहा- केंद्र से जल्द ही रिलीज होगा मध्यप्रदेश के लिए 14 हजार करोड़ का फंड | Union Minister Anurag Thakur says- central government wlll release 14 thousand crore fund for MP Government

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का बड़ा बयान, कहा- केंद्र से जल्द ही रिलीज होगा मध्यप्रदेश के लिए 14 हजार करोड़ का फंड

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का बड़ा बयान, कहा- केंद्र से जल्द ही रिलीज होगा मध्यप्रदेश के लिए 14 हजार करोड़ का फंड

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : February 18, 2020/7:29 am IST

इंदौर: मध्यप्रदेश की व्यापारिक नगरी में आज से दिशा 2020 रोज़गार मेला का भव्य आगाज हुआ। इस कार्यक्रम की शुरूआत केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने की। कार्यक्रम के दौरान अनुराग ठाकुर ने सभा को संबोधित करते हुए बड़ा बयान दिया है। केंद्रीय मंत्री ठाकुर ने कहा है कि केंद्र सरकार जल्द ही मध्यप्रदेश को 14 हजार करोड़ रुपए का फंड रिलीज करेगी। इस संबंध में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बजट में जिक्र किया था।

Read More: खुशखबरी: इस राज्य के कर्मचारियों को मिला होली का तोहफा, बढ़ाया DA, अगले महीने दी जाएगी बढ़ी हुई सैलरी

अनुराग ठाकुर ने कहा कि भले ही आज देश में आर्थिक मंदी का दौर चल रहा हो, लेकिन 2020 में पांच और 2021 में 6 प्रतिशत होगी जीडीपी की दर। बता दें इस कार्यक्रम में प्रभात झा और विनय सहस्त्रबुद्धे, सांसद शंकर लालवानी और महापौर मालिनी गौड़ सहित देश और प्रदेश की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की।

Read More: हमें सशक्त नेता चाहिए, जो बिहार के लिए अपनी बात रखने में किसी का पिछलग्गू न बने- प्रशांत किशोर

बता दें कि मध्यप्रदेश में लंबे समय से फंड के आभाव के चलते कई विकास कार्य लंबित हैं। वहीं, फंड नहीं होने के चलते अभी तक कई अतिवृष्टि से प्रभावित किसानों को मुआवजा नहीं मिल पाया है।

Read More: दोस्त ही निकला कातिल, लूट के बाद विकलांग युवक को बेदम ​पीटा, हो गई मौत