केंद्रीय मंत्री ने कसा कांग्रेस पर तंज, नरोत्तम ने कहा- अरे जानवरों को तो बख्श दो | Union minister attacked on Congress Narottam said, 'Oh spare the animals

केंद्रीय मंत्री ने कसा कांग्रेस पर तंज, नरोत्तम ने कहा- अरे जानवरों को तो बख्श दो

केंद्रीय मंत्री ने कसा कांग्रेस पर तंज, नरोत्तम ने कहा- अरे जानवरों को तो बख्श दो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : July 13, 2019/4:05 pm IST

ग्वालियर। पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मध्यप्रदेश में जारी तबादलों पर निशाना साधा है। पूर्व मंत्री ने कहा कि गजब हो गया है, जानवरों के स्थानातंरण हो रहे हैं। अभी तक हमने सूची नहीं देखी थी,अरे जानवरों को तो बख्श दो।

ये भी पढ़ें- 7th Pay Commission: सरकारी कर्मचारियों के वेतनवृद्धि के लिए मोदी सर…

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हम तो कर्मचारियों से कह रहे हैं स्थातरंण में लेनदेन नहीं करें , वहीं लोग करें जो पुर्नजन्म में विश्वास रखतें हों क्योंकि कांग्रेस सरकार गयी, तो 15 साल नहीं लौटेगी ।

ये भी पढ़ें- मौसम विभाग का अलर्ट, अगले 48 घंटों में इन जगहों पर भारी बारिश की चे…

ग्वालियर में ही केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी अपना अध्यक्ष तक घोषित नहीं कर पा रही है ये दुर्भाग्य पूर्ण है। नरेंद्र सिंह तोमर ने सीएम कमलनाथ से कहा कि वो कर्नाटक की चिंता छोड़ अपना मध्य प्रदेश संभालें। वहीं तोमर ने ग्वालियर में जल संरक्षण के लिए लोगों से आह्वान किया है। बता दें कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव में तोमर ग्वालियर से सांसद चुने गए थे।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/aWKC8JnKlN0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers