नहीं चाहिए उधार का सीएम, केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर किया जुबानी हमला | Union minister attacked the Congress

नहीं चाहिए उधार का सीएम, केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर किया जुबानी हमला

नहीं चाहिए उधार का सीएम, केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर किया जुबानी हमला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : September 4, 2019/4:30 am IST

उज्जैन । केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर मंगलवार रात उज्जैन पहुंचे । तोमर झाबुआ में होने वाले उपचुनाव को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओ के साथ बैठक कर रणनीति बनायेंगे। मध्यप्रदेश में पीसीसीस अध्यक्ष के लिए मचे सियासी संग्राम को लेकर केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा कि कांग्रेस अंतर्कलह से त्रस्त है। पूरे देश में कांग्रेस निराशा के दौर से गुजर रही है।

ये भी पढ़ें- उमंग-दिग्गी की जुबानी जंग में प्रदेश प्रभारी दीपक बवारिया की एंट्री…

तोमर ने आरोप लगाा कि मध्यप्रदेश की सरकार और मध्यप्रदेश के कांग्रेस के नेता यह तय नही कर पा रहे है कि उन्हें किस दिशा में जाना है। कानून व्यवस्था चौपट है, भ्रष्टाचार चरम पर है तबादला उधोग चलाया जा रहा है । यह हम नहीं कह रहे कांग्रेस के विधायक कह रहे हैं और जनता ठगा महसूस कर रही है।

ये भी पढ़ें- पुलिस महकमे में बंपर तबादले, राज्य पुलिस सेवा के 6 अधिकारियों का ट्…

प्रदेश सरकार कितने दिन चलेगी इस पर मंत्री तोमर ने कहा कि जो लोग खुद अपने बोझ से निपटने वाले हैं हमें उस दिशा में बहुत ज्यादा परिश्रम करने की जरूरत नहीं है। सिंधिया के बीजेपी में आने और सीएम बनाने की बात पर उन्होंने कहा कि भाजपा बहुत सक्षम राजनीतिक दल है, हमारे पास सक्षम मुख्यमंत्री है, हमें मुख्यमंत्री के लिए किसी को उधार लेने की जरूरत नहीं है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/jRCmP-FhpVQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>