केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा- 'अपने देश के लिए सर्वश्रेष्ठ काम करने पर भरोसा रखता हूं' | Union minister Nitin Gadkari said: "I trust the best thing for my country"

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा- ‘अपने देश के लिए सर्वश्रेष्ठ काम करने पर भरोसा रखता हूं’

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा- 'अपने देश के लिए सर्वश्रेष्ठ काम करने पर भरोसा रखता हूं'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : March 11, 2019/4:29 am IST

नागपुर। एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि वह झूठे आश्वासन नहीं देते और ईमानदारी की लंबी दौड़ में काम करते हैं। उन्होंने कहा कि राजनीति सामाजिक-आर्थिक सुधारों का जरिया है। इसके साथ राजनीति एक प्रतिस्पर्धी क्षेत्र है, जहां लोगों की आकांक्षाओं के मुताबिक काम करना पड़ता है।

ये भी पढ़ेें:मतदाताओं के लिए टॉल फ्री नंबर 1950 जारी, चुनाव आयोग ने की खास तैयारी

राजनीति में करियर बनाने के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में नितिन गडकरी ने कहा कि मैंने राजनीति को कभी अपने करियर के तौर पर नहीं चुना। मेरे शुरुआती दिनों से ही मैं राजनीति को सामाजिक एवं आर्थिक सुधार का जरिया मानता रहा हूं। और इसी के जरिए देश में समाज और गरीबों के लिए कुछ कर सकता हूं।

इसके साथ ही नितिन गडकरी ने कहा कि ‘मैं झूठे आश्वासन नहीं देता, और किसी काम के लिए जब मैं कहता हूं कि मैं करूंगा तो मैं करता भी हूं, और जो काम मुझे नहीं करना होता उसे में साफ तौर पर मना कर देता हूं’। उन्होंने कहा मैं अपने देश के लिए सर्वश्रेष्ठ काम करने में भरोसा करता हूं

 
Flowers