रमन सिंह के समर्थन में केंद्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह, कहा मंतूराम पवार को पैसे देकर झूठ बुलवा रही कांग्रेस | Union Minister of State Renuka Singh, in support of Raman Singh

रमन सिंह के समर्थन में केंद्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह, कहा मंतूराम पवार को पैसे देकर झूठ बुलवा रही कांग्रेस

रमन सिंह के समर्थन में केंद्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह, कहा मंतूराम पवार को पैसे देकर झूठ बुलवा रही कांग्रेस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : September 16, 2019/2:27 pm IST

सूरजपुर। अंतागढ़ टेपकांड मामले में केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि सरकार केंद्र के पैसे का दुरुपयोग कर रही है। इसी के साथ ही रेणुका सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह का समर्थन किया और कहा कि कांग्रेस मंतूराम पवार को पैसे देकर झूठ बुलवा रही है। और यह पूरा मामला राज्य सरकार का एक षड़यंत्र है।

read more: आईबीसी 24 की खबर का असर, आर्मी जवान के साथ मारपीट मामले में 6 पुलिसकर्मी लाइन अटैच

बता दें कि मंतूराम पवार ने अंतागढ़ मामले में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह पर आरोप लगाया है कि उनके इशारे पर ही उपचुनाव में साढ़े सात करोड़ की डील हुई है। मंतूराम ने रमन सिंह के अलावा राजेश मूणत, अ​जीत जोगी और अमित जोगी पर भी आरोप लगाया है।

read more: बस्तर में फिर गूंजा फर्जी मुठभेड़ का मामला, थाने का घेराव करने पहुंचे भाजपा नेताओं सहित हजारों ग्रामीण

गौरतलब है कि अंतागढ़ टेपकांड में वॉइस सैंपल लेने के मामले में आज भी कोई फैसला नहीं हो पाया। केश डायरी नहीं पहुंचने पर कल तक के लिए फैसला टाल दिया गया है। मुख्य आरोपी मंतूराम कोर्ट पहुंचे थे। इस दौरान मंतूराम ने कहा कि वाइस सैंपल देने में कोई परहेज नहीं है। कोर्ट का आदेश हुआ तो जरूर वॉइस सैंपल दूंगा। इसके साथ ही कहा कि सभी आरोपियों को भी वॉइस सैंपल देना चाहिए।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/jwczyW8Vdyg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>