Union minister Rajnath Singh today on an election tour in Chhattisgarh Navjot Singh Sidhu will also address several meetings | केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह आज छत्तीसगढ़ में चुनावी दौरे पर, नवजोत सिंह सिद्धू भी कई सभाओं को करेंगे संबोधित

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह आज छत्तीसगढ़ में चुनावी दौरे पर, नवजोत सिंह सिद्धू भी कई सभाओं को करेंगे संबोधित

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 11 Apr 2019 08:35 AM, Updated On 11 Apr 2019 08:28 AM

रायपुर । केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह आज छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे। वो दूसरे-तीसरे चरण के लिए चुनावी प्रचार करने छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। वे महासमुंद के बसना, धमतरी के नगरी और दुर्ग के वैशाली नगर में जनसभा को संबोधित करेंगे।
केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह विशेष विमान से दिन में रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से हेलीकॉप्टर के जरिए महासमुंद जिले के लिए रवाना होंगे।

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी की रैली में परिवर्तन, 15 की जगह अब 16 अप्रैल को आएंगे कोरबा

गृहमंत्री बसना के दशहरा मैदान में आयोजित आमसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद धमतरी जिले के नगरी के प्रस्थान करेंगे, जहां हाई स्कूल ग्राउंड में दिन के करीब 2 बजकर 30 मिनिट पर आयोजित आमसभा को संबोधित करेंगे। राजनाथ सिंह शाम 4 बजे वैशाली नगर पहुचेंगे। जहां शाम 4.15 बजे वैशाली नगर में आयोजित आमसभा को संबोधित करेंगे और बीजेपी प्रत्याशी विजय बघेल के पक्ष में वोट की अपील करेंगे। राजनाथ सिंह शाम 5.45 बजे रायपुर एयरपोर्ट से विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

ये भी पढ़ें- 20 राज्यों की 91 सीटों पर वोटिंग शुरु, प्रथम चरण के मतदान के लिए 1279 प्रत्याशी मैदान में

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू भी छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे और कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे। सिद्धू और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव गुरुवार को मुंगेली, डोंगरगांव, बिलाईगढ़ और सरायपाली में जनसभा को संबोधित करेंगे।

Web Title : Union minister Rajnath Singh today on an election tour in Chhattisgarh Navjot Singh Sidhu will also address several meetings

जरूर देखिये