केंंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद बोले- अपेक्षा होगी कि सभी कोरोना की जांच में सहयोग करें, सोनिया गांधी को भी दी नसीहत | union minister Ravishankr Prasad appeal to Support All Peoples on Fight against Corona Virus

केंंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद बोले- अपेक्षा होगी कि सभी कोरोना की जांच में सहयोग करें, सोनिया गांधी को भी दी नसीहत

केंंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद बोले- अपेक्षा होगी कि सभी कोरोना की जांच में सहयोग करें, सोनिया गांधी को भी दी नसीहत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : April 2, 2020/2:07 pm IST

नई दिल्ली: कोरोना वायरस से बचाव के लिए पूरे देश में लॉक डाउन किया गय है और लोगों को घरों से बाहर नहीं निकलने की हिदायत दी गई है। वहीं, दूसरी ओर दिल्ली के निजामुद्दिन स्थित मजार के मरकज में शामिल हुए लोगों ने एक बार फिर चिंता बढ़ा दी है। बता दें कि मरकज में शामिल हुए लोग देश के अलग-अलग राज्यों में पाए गए हैं, यहां शामिल हुए कई लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। वहीं, कई लोगों को आईसोलेट किया गया है।

Read More: दारुल उलूम ने जारी किया फतवा, कोरोना वायरस के संक्रमण को छिपाना अपराध

मरकज में शामिल हुए लोगों को लेकर केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए कहा है कि हमारी ये अपेक्षा होगी कि ये सब लोग (जमाती) इस जांच में सहयोग करेंगे। ये जरूरी है देश के लिए, ये जरूरी है उनके स्वास्थ्य के लिए और संक्रमण को रोकने के लिए।

Read More: किसानों के खाते में 5,125 करोड़ रुपये हुए ट्रांसफर, 9 करोड़ किसानों को मिलेगा लाभ, अपने खाते की ऐसे करें जांच

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा लॉ​क डाउन पर दिए बयान को लेकर कहा कि कांग्रेस जैसी पार्टी जिसने 50साल से ज्यादा वर्षों तक देश पर शासन किया है उसके द्वारा इस तरह की टिप्पणी करना निंदनीय है। मैं सोनिया जी को विनम्रतापूर्वक याद दिलाना चाहूंगा कि आज देश में एकता दिखाने का अवसर था।

Read More: कोरोना वायरस: MP सरकार ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर, एक कॉल पर मिलेगी मदद

 
Flowers