केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह का राज्य सरकार पर हमला, प्रभारी मंत्री की बैठक, प्रशासन की हंसी, जीरो ईयर, सीएम के पत्र जैसे कई मुद्दों पर सरकार को घेरा...पढ़िए

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 06 Jul 2019 05:46 PM, Updated On 06 Jul 2019 05:22 PM

अंबिकापुर। केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह कहा है कि पूरे देश के अंदर 50 वन धन केंद्र भाजपा खोलेगी। जिसे संकल्प पत्र में शामिल किया गया है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रभारी मंत्री की बैठक में मंत्री से ज्यादा कांग्रेस के स्थानीय नेता शामिल थे। बीजेपी में सिर्फ बड़े नेता शामिल होते थे। कांग्रेस का ऐसा करना बेहद गलत है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रशासन की हंसी उड़ाने वाली बात पर अधिकारियों को आपत्ति दर्ज करानी चाहिए।

ये भी पढ़ें -अजीत जोगी लाना चाहते हैं अविश्वास प्रस्ताव, बीजेपी से मांगा सहयोग

इसके साथ ही रेणुका सिंह ने मेडिकल कॉलेज के मामले पर भी बयान अपना बयान दिया है। उन्होने कहा कि इस मामले में मुझे जानकारी होते ही मैने स्वास्थ्य मंत्री से मुलाकात की है। जीरो ईयर घोषित होना राज्य सरकार की असफलता है। जहां स्वयं स्वास्थ्य मंत्री थे वहीं जीरो ईयर होना स्वास्थ्य मंत्री की नाकामी को दर्शाता है।

ये भी पढ़ें -राहुल गांधी को मानहानि केस में जमानत, 'सभी मोदी चोर' वाले बयान से फंसे थे

रेणुका सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार किसी राज्य सरकार से भेदभाव नहीं करती है राज्य के सीएम भूपेश बघेल द्वारा मोदी को लिखे सभी पत्र केवल राजनैतिक हैं। वे जितने पत्र लिख रहें सब राज्य सरकार के अधिकार क्षेत्र का मामला है। सीएम भूपेश पत्र लिखकर जनता को दिग्भ्रमित कर रहें हैं। यदि वे चाहे तो राज्य स्तर पर निर्णय ले सकते हैं।

Web Title : Union Minister Renuka Singh attacked state government

जरूर देखिये