Watch Video: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर लगाया आरोप, कहा- न अपनों के हुए, न परायों के

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 04 Apr 2019 04:07 PM, Updated On 04 Apr 2019 04:47 PM

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर पूरे देश की सियासत में सरगर्मी बढ़ी हुई है। जैसे-जैसे राजनीतिक दल अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर रहे है, वैसे-वैसे राजनीतिक बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है। चुनावी समर में कई नेताओं के विवादित बयान भी सामने आए हैं। इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर करारा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी न अपनों के हुए न परायों के।

गौरतलब है कि स्मृति ईरानी गुरुवार को रायबरेली के चुनावी दौरे पर थीं। इस दौरान उन्होंने मीडिया से रूबरू होकर कहा कि महा गठबंधन ने उनका साथ छोड़ दिया है। बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी अब उनको तवज्जो नहीं देतीं। जिनके सहारे उन्होंने सत्ता का सुख भोगा है, उसी लेफ्ट पार्टी की पीठ पर छुरा घोंप दिया है।

Read More: नक्सली मुठभेड़ में शहीद जवानों को सीएम भूपेश बघेल ने दी श्रध्दांजलि, कहा-छत्तीसगढ़ में हिंसा बर्दाश्त नहीं की जाएगी

इससे पहले स्मृति ईरानी ने लखनऊ एयरपोर्ट पर मीडिया से रूबरू होकर वायनाड के लोगों को संदेश देते हुए कहा था कि एक तरफ जहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केरल के वायनाड से नामांकन कर रहे हैं, वहीं उनकी दूसरी सीट अमेठी से भी उम्मीदवारी कर रहे हैं।

Read More: कांग्रेस ने मप्र के 12 उम्मीदवारों का किया ऐलान, छिंदवाड़ा से सीएम कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ होंगे प्रत्याशी

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पिछले 15 साल से अमेठी के सांसद एक ऐसे व्यक्ति हैं, जो यहां पर आते ही नहीं हैं। उन्हें जवाब देना होगा कि इस देश को क्यों लूटा गया? मैं वायनाड के लोगों को चेताना चाहती हूं, उन्हें अमेठी आकर एक बार देखना चाहिए। जिस अमेठी को 15 साल तक एक लापता सांसद को झेलना पड़ा, जहां की व्यवस्थाओं को छिन-भिन्न किया। उसी अमेठी को सशक्त करने का दायित्व बीजेपी ने मुझे दिया है। स्मृति ईरानी ने कहा कि 15 साल बाद राहुल गांधी किसी और जगह से नामांकन कर रहे हैं, ये अमेठी का अपमान है। अमेठी की जनता इसे बर्दाश्त नहीं करेगी।

Web Title : Union Minister Smriti Irani target Rahul gandhi

जरूर देखिये