जीत के बाद स्मृति का ट्वीट, लिखा- ‘कौन कहता है आसमां में सुराख नहीं हो सकता...’

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 23 May 2019 11:03 PM, Updated On 23 May 2019 11:03 PM

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर मतगणना जारी है। अभी तक लगभग 319 सीटों का रिजल्ट जारी कर दिया गया है। जारी रिजल्ट में भाजपा 194 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज कर चुकी है और कांग्रेस ने 94 सीटों पर जीत दर्ज की है। वहीं, उत्तर प्रदेश की अमेठी सीट से कांग्रेस उम्मीदवार और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को हराने के बाद भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर कहा है कि ‘कौन कहता है आसमां में सुराख नहीं हो सकता...’ हालांकि अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन राहुल गांधी ने अपनी हार स्वीकार कर ली है।


गौरतलब है कि अमेठी में स्मृति ईरानी लगभग 33 हज़ार वोटों से आगे चल रही हैं। स्मृति को अभी तक 286504 तो वहीं राहुल गांधी को 253503 वोट मिले हैं। बता दें कि राहुल गांधी इस सीट से 2004, 2009 और 2014 में अमेठी से लगातार जीत दर्ज कर चुके हैं।

Read More: निर्वाचन आयोग ने रोका कांकेर सीट पर परिणाम, नेता प्रतिपक्ष पहुंचे काउंटिग सेंटर, अल्टीमेटम देते हुए कही ये बात...

आपको बता दें कि अमेठी वो सीट है जहां पर गांधी परिवार के दिग्गज चुनाव लड़ चुके हैं और जीत चुके हैं। राहुल गांधी से पहले इस सीट से संजय गांधी, राजीव गांधी, सोनिया गांधी चुनाव लड़ और जीत चुके हैं। संजय गांधी की मौत के बाद उनकी पत्नी मेनका गांधी भी इस सीट से चुनाव लड़ी थीं, लेकिन राजीव गांधी के मुकाबले उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

Web Title : Union Minister Smriti irani tweet to rahul gandhi after Victory in Amethi seat

जरूर देखिये