केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा- 2014 की मोदी लहर सुनामी में बदल गई | Union Minister Tomar said - 2014 Modi wave turned into tsunami

केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा- 2014 की मोदी लहर सुनामी में बदल गई

केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा- 2014 की मोदी लहर सुनामी में बदल गई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : May 15, 2019/3:45 pm IST

इंदौर। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने इंदौर के लोकसभा प्रत्याशी शंकर लालवानी के समर्थन में राउ क्षेत्र में जनसम्पर्क में शामिल हुए। यहां उन्होंने लालवानी के लिए जनता से वोट की अपील की। आईबीसी 24 से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री ने प्रदेश के आंकलन को लेकर कहा कि प्रदेश में पूरी 29 सीटें बीजेपी जीतेगी।

ये भी पढ़ें: कमल हासन अपने बयान ‘हिंदू आतंकवादी’ पर कायम, कहा- ‘ऐतिहासिक सच बोला हूं’

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि 2014 में मोदी लहर थी लेकिन इस चुनाव में लहर सुनामी में बदल गई है। उन्होंने कहा कि भोपाल चुनाव पर सबकी नजर है, लेकिन वहां से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ही जीतेगीं। वहीं इंदौर में हुए प्रियंका गांधी के रोड शो को लेकर कहा कि प्रियंका गांधी, राहुल गांधी दोनों ही अप्रासंगिक हो गए हैं। दोनों ही झूठ बोलकर देश को गुमराह कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: इंदौर में दोनों पार्टियों ने झोंकी पूरी ताकत, सीएम कमलनाथ की गुरुवार को जनसभा

इसके साथ ही पश्चिम बंगाल में मंगलवार को बीजेपी के रोड शो के दौरान हुई हिंसा पर कहा कि ममता बनर्जी हिंसा का सहारा ले रही हैं। मैं तीव्र शब्दों में घटनाक्रम की निंदा करता हूं। 23 तारीख को जब परिणाम आएगा तो ममता बनर्जी की जमीन खिसक चुकी होगी।

 
Flowers