केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा- बीजेपी के संपर्क में कांग्रेस के कई विधायक | Union Minister Tomar said: Many MLAs of Congress in connection with BJP

केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा- बीजेपी के संपर्क में कांग्रेस के कई विधायक

केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा- बीजेपी के संपर्क में कांग्रेस के कई विधायक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : May 20, 2019/10:44 am IST

ग्वालियर। रविवार को जारी एग्जिट पोल पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा है कि 2019 में 2014 से भी ज्यादा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लोगों का विश्वास बढ़ गया है, तोमर ने 23 मई को फिर से बीजेपी सरकार बनने का दावा कर रहे है। साथ ही कहा कि यूपी में कोई महागठबंधन नहीं है, देश के लोग और राजनैतिक पंडित सब कंप्यूज हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: पूर्व सीएम का बड़ा बयान, कहा- मैं मध्यप्रदेश को नहीं बनने दूंगा पश्चिम बंगाल

नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी की 20 प्लस सीटें आएंगी, जिसका अनुमान शुरु से ही लगाया जा रहा है। वहीं कमलनाथ सरकार को लेकर तोमर ने कहा कि, पहले दिन से बहुमत में नहीं है, और हमने जोड़तोड़ की कोशिश नहीं की, इसलिए मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन गई है।

ये भी पढ़ें: CM भूपेश बघेल ने ली अधिकारियों की समीक्षा बैठक, ‘नरवा, गरुवा, घुरवा, बारी‘ योजना के तहत अब 

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा है कि, कांग्रेस के कई विधायक बीजेपी के संपर्क में है। वहीं दूसरी ओर लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल में एनडीए को बहुमत मिलता दिख रहा है। हालांकि नतीजे 23 मई के बाद आएंगे लेकिन उससे पहले ही मध्यप्रदेश की राजनीति ने करवट लेना शुरु कर दिया है। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने विधानसभा का सत्र बुलाए जाने की मांग की है।

 
Flowers