केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा- कांग्रेस के लोग राहुल गांधी को नहीं बनाना चाहते थे अध्यक्ष, जानिए पूरा मामला | Union minister Tomar said that people of Congress did not want to make Rahul Gandhi

केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा- कांग्रेस के लोग राहुल गांधी को नहीं बनाना चाहते थे अध्यक्ष, जानिए पूरा मामला

केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा- कांग्रेस के लोग राहुल गांधी को नहीं बनाना चाहते थे अध्यक्ष, जानिए पूरा मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : June 23, 2019/4:57 am IST

मुरैना। अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचने पर केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। नरेंद्र सिंह तोमर ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के योग दिवस पर सेना को लेकर किए गए ट्वीट की जितनी निंदा की जाय कम है।

ये भी पढ़ें: बीएसएफ जवान की दो नाबालिग बेटियां लापता, शुक्रवार शाम से नहीं लौटी घर, जांच में जुटी पुलिस

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि इस तरह का ट्वीट राहुल गांधी की असली मानसिकता का परिचय है, और हम सभी और पशु भी योग के महत्व को जानते हैं, लेकिन ऐसे में राहुल गांधी का ट्वीट आना उनकी की मानसिकता का परिचय है।

ये भी पढ़ें: जेल से 4 कैदी फरार, दुष्कर्म के आरोप में काट रहे थे सजा

इतना ही नहीं कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर नरेंद्र सिंह तोमर ने तंस कसते हुए कहा है कि कांग्रेस पार्टी किसे अध्यक्ष बनाएं ये उनका अपना मामला है, लेकिन राहुल गांधी असफल नेताओं के प्रतीक हैं। इसके साथ ही कहा कि कांग्रेस के लोग उन्हें अध्यक्ष बनाना नहीं चाहते थे, ये बात उन्हें अंदर से मालूम है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/WlM9FEOrLXI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>