केंद्रीय मंत्री के भाई को पड़ा दिल का दौरा, गहन निगरानी में इलाज जारी

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 12 Jul 2019 01:39 PM, Updated On 12 Jul 2019 01:39 PM

पटना। केंद्रीय कैबिनेट मंत्री व लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान के भाई तथा समस्तीपुर के सांसद रामचंद्र पासवान को दिल का दौरा पड़ा है। रामचंद्र पासवान को दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उन्हें डॉक्टरों की गहन निगरानी में वेंटीलेटर पर रखा गया है। पार्टी ने नेता और कार्यकर्ता उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहें हैं। 

read more : सदन में दिवंगत नेताओं के लिए रखा गया 2 मिनट का मौन, सोमवार तक कार्यवाही स्थगित


जानकारी के अनुसार, देर रात रामचंद्र पासवान को सीने में दर्द की शिकायत हुई। जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ने लगी। देर रात उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उन्हें दिल्ली के राममनोहर लोहिया अस्पताल रेफर कर दिया गया था। फिलहाल सीनियर डॉक्टर की निगरानी व देखरेख में उनका इलाज किया जा रहा है। डॉक्टरों के अनुसार उनकी हालत स्थिर है।

read more : निष्कासित भाजपा नेता प्रदीप जोशी पर कांग्रेस नेता का एक और आरोप, भाजयुमो कार्यकर्ता की मौत को साजिशन हत्या बताया

रामचंद्र पासवान एलजेपी के समस्तीपुर से सांसद हैं और लगातार चार बार सांसद है। रामविलास पासवान के सबसे छोटे भाई रामचंद्र पासवान को देखने रामविलास पासवान सहित अन्य लोग अस्पताल में हैं। वहीं, खबर मिलने के बाद से ही एलजेपी में खलबली मंची हुई है। पार्टी के तमाम बड़े नेता आरएमएल अस्पताल पहुंच रहे हैं। फिहलाल पार्टी के मुखिया रामविलास पासवान की ओर से कोई बयान नहीं आया है। 

Web Title : Union minister's brother suffered heart attack, continued treatment in deep surveillance

जरूर देखिये