अफसरों को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की दो टूक, कहा- काम कीजिए नहीं तो लोगों को कहूंगा ‘धुलाई करो’

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 17 Aug 2019 11:35 PM, Updated On 17 Aug 2019 11:35 PM

नई दिल्ली: अपने मुखर बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने शनिवार को लघु उद्योग भारती के एक सम्मेलन में सभा को संबोधित करते हुए अधिकारियों को चेतावनी दी है। केंद्रीय मंत्री गडकरी ने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा है​ कि अगर आप चोरी करेंगे तो मैं आपको चोर कहूंगा और अगर आप काम नहीं करेंगे तो लोगों से कहेंगे कि धुलाई करो।

Read More: CM भूपेश बघेल का बड़ा फैसला, लोहण्डीगुड़ा बनेगा नया राजस्व अनुभाग, आसना में बस्तर लोक नृत्य की स्थापना

दरअसल एमएसएमई सेक्टर में काम कर रहे संघ से जुड़े संगठन लघु उद्योग भारती के एक सम्मेलन में नितिन गडकरी शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कारोबारियों से निडर होकर कारोबार करने की बात कही। इस दौरान उन्होंने आगे कहा कि किस तरह सरकारी अधिकारियों द्वारा कारोबारियों को परेशान किया जा रहा है। हमारे यहां लाल फीताशाही क्यों है, क्यों ये निरीक्षक आते हैं और ‘हफ्ता’ लेते हैं। मैंने उन्हें उनके मुंह पर कहा, आप (सरकारी) नौकर हैं, मैं लोगों द्वारा निर्वाचित हूं। मेरी जवाबदेही लोगों के प्रति है। अगर आप चोरी करेंगे, मैं कहूंगा कि आप चोर हैं।

Read More: मंत्री गडकरी का करारा प्रहार, मुंबई महानगरपालिका को लेकर कही ये बात...

गडकरी ने आगे कहा कि आज मैंने यहां आरटीओ दफ्तर में एक बैठक की…निदेशक और परिवहन आयुक्त ने इसमें हिस्सा लिया। आरटीओ के अधिकारियों को मैने बताया कि आप इस समस्या को आठ दिनों में सुलझाइये, अन्यथा मैं लोगों से कहूंगा कि धुलाई करो। मेरे गुरु ने मुझे यह सिखाया–ऐसी व्यवस्था को परे हटाओ जो न्याय न देती हो।

Read More: शिक्षकों के लिए राहत भरी खबर, वेतन भुगतान के लिए सरकार ने रिलीज किया फंड

Web Title : Union Transport Minister Nitin Gadkari worn officers

जरूर देखिये