किसान संगठनों ने किया चुनावी राज्यों की ओर रूख, 12 मार्च को पश्चिम बंगाल में रैली का ऐलान | united farmers front announces campaign from 12th of march from bengal farm

किसान संगठनों ने किया चुनावी राज्यों की ओर रूख, 12 मार्च को पश्चिम बंगाल में रैली का ऐलान

किसान संगठनों ने किया चुनावी राज्यों की ओर रूख, 12 मार्च को पश्चिम बंगाल में रैली का ऐलान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : March 2, 2021/4:30 pm IST

नई दिल्ली: मोदी सरकार के तीन नए कृषि कानून के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन लगातार जारी है। किसानों का जत्था पिछले दो महीने से अधिक समय से राजधानी दिल्ली की सीमा पर डटे हुए हैं। वहीं, अब किसानों ने चुनावी राज्यों की ओर अपना रूख किया है। संयुक्त किसान मोर्चा ने मंगलवार को ऐलान किया है कि 12 मार्च को बंगाल में रैली की जाएगी।

Read More: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ के पांच जिलों में नहीं मिला एक भी कोरोना मरीज, दो की मौत

संयुक्त किसान मोर्चा के के पदाधिकारी योगेंद्र यादव ने मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए कहा है कि संयुक्त किसान मोर्चा चुनावी राज्यों में जाकर भारतीय जनता पार्टी की किसान-विरोधी, गरीब-विरोधी नीतियों का जनता के बीच प्रचार करेगी। साथ ही उन्हें भाजपा को दंडित करने की अपील करेगी।

Read More: दिग्विजय सिंह को कांग्रेस ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए पुडुचेरी और तमिलनाडु स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष

पदाधिकारी योगेंद्र यादव ने कहा कि 10 ट्रेड संगठनों के साथ हमारी मीटिंग हुई है। सरकार सार्वजनिक क्षेत्रों का जो निजीकरण कर रही है उसके विरोध में 15 मार्च को पूरे देश के मजदूर और कर्मचारी सड़क पर उतरेंगे और रेलवे स्टेशनों के बाहर जाकर धरना प्रदर्शन करेंगे। साथ ही उन्होंने 6 मार्च को कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे को सुबह 11 से 4 बजे तक जाम करने का भी ऐलान किया गया है।

Read More: ममता बनर्जी को लगा एक और बड़ा झटका, आसनसोल के पूर्व मेयर जितेंद्र तिवारी ने थामा भाजपा का दामन