सीएम के इस शहर में खुलेगा विश्वविद्यालय, लोगों ने की प्रदेश सरकार की तारीफ, जानिए और क्या मिलेगा | University will open in this city of CM, people praising the state government, know what else will get

सीएम के इस शहर में खुलेगा विश्वविद्यालय, लोगों ने की प्रदेश सरकार की तारीफ, जानिए और क्या मिलेगा

सीएम के इस शहर में खुलेगा विश्वविद्यालय, लोगों ने की प्रदेश सरकार की तारीफ, जानिए और क्या मिलेगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : June 20, 2019/2:25 am IST

छिंदवाड़ा। विश्वविद्यालय का नोटिफिकेशन की खबर जैसे ही छिंदवाड़ा शहर पहुंची तो विद्यार्थियों और अभिभावकों में खुशी की लहर दौड़ गई। महज 6 महीने पहले छिंदवाड़ा का आम आदमी यह सोच भी नहीं सकता था कि उसे सुपर स्पेशलिटी मेडिकल कॉलेज, हॉर्टिकल्चर कॉलेज, एग्रीकल्चर कॉलेज और विश्वविद्यालय की सौगात मिलेगी।

ये भी पढ़ें: योग दिवस मनाने के लिए तैयार राजधानी, मुख्यमंत्री यहां के योग कार्यक्रम में होंगे शामिल

छिंदवाड़ा जिले के विद्यार्थियों ने विश्वविद्यालय की सौगात मिलने के साथ ही प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के प्रति आभार व्यक्त किया है। विद्यार्थियों का कहना है कि छिंदवाड़ा के विद्यार्थियों को हरिसिंह गौर विश्वविद्यालय सागर से संबद्धता खत्म होने के बाद लगातार कई सालों तक कई परेशानियों का सामना करना पड़ा है।

ये भी पढ़ें: बारातियों से भरी पिकअप पलटने से 5 लोगों की मौत 24 से ज्यादा घायल, अस्पताल में 

वहीं सांसद रहते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पहले तो रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय से विद्यार्थियों को राहत दिलाने संबद्धता दिलवाई थी लेकिन छिंदवाड़ा विश्वविद्यालय की स्थापना होना किसी सपने के साकार होने से कम नहीं है, महाविद्यालयों में काम करने वाले शिक्षकों ने भी कमलनाथ सरकार की जमकर तारीफ की है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/AH7h6Ns-fFM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>