विरोध का नायाब तरीका, ट्रांसफर से नाराज सब इंस्पेक्टर ने चार्ज संभालने सड़क पर लगा दी 60 किमी दौड़, अस्पताल में भर्ती | Unresponsive mode of protest, sub-inspector angry with transfer, 60 km race on road to take charge, hospitalized

विरोध का नायाब तरीका, ट्रांसफर से नाराज सब इंस्पेक्टर ने चार्ज संभालने सड़क पर लगा दी 60 किमी दौड़, अस्पताल में भर्ती

विरोध का नायाब तरीका, ट्रांसफर से नाराज सब इंस्पेक्टर ने चार्ज संभालने सड़क पर लगा दी 60 किमी दौड़, अस्पताल में भर्ती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : November 16, 2019/10:25 am IST

नईदिल्ली। इटावा जनपद में एक पुलिस सब इंस्पेक्टर अपने अधिकारियों से नाराज होकर सड़क पर दौडते नजर आया। ट्रांसफर से नाराज सब इंस्पेक्टर ने अपनी नाराजगी जाहिर करने के लिए अब तक का सबसे युनिक तरीका ढूढ़ निकाला और 60 किलोमीटर तक दौड़ते हुए नई जगह चार्ज संभालने का संकल्प किया।

ये भी पढ़ें — क्लासरूम में महिला टीचर ने छात्र से बनाए संबंध, दोनों की उम्र में दुगुने से ज्यादा का है फासला

सब इंस्पेक्टर इटावा शहर से ट्रांसफर होने से नाराज हैं और 60 किलोमीटर की दूरी दौड़कर तय करने में लगे हैं। सब इंस्पेक्टर दौड़कर लगभग 40 किलोमीटर तक पहुंच भी गए। जहां पर उसकी हालत खराब हो गई और सड़क पर गिर गए। जिसके बाद पुलिस कर्मियों द्वारा सब इस्पेक्टर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसका उपचार किया जा रहा है। वहीं इस मामले में पुलिस का कोई भी बड़ा अधिकारी बोलने से इनकार कर रहा है।

ये भी पढ़ें —घटते जनाधार से आत्मसमर्पण को मजबूर हो रहे नक्सली, हो रहे मुख्यधारा में शामिल

सब इंस्पेक्टर विजय प्रताप ने बताया कि उनका ट्रांसफर प्रतिसार निरीक्षक द्वारा अपने अधिकारों का दुरुपयोग करने के लिए हो रहा है। उन्हे एसएसपी महोदय ने रुकने के लिए कहा था लेकिन प्रतिसार निरीक्षक महोदय मनमानी तरीके से मेरी रवानगी बिठौली करवा रहे हैं। एसआई ने कहा भी था कि मेरी रवानगी वहां न की जाए लेकिन इसके बावजूद भी ये हो रहा है। दारोगा ने बताया कि मैं चार्ज के लिए अभी एप्रूबल नहीं हूं। मेरा दारोगा के लिए वहां नियुक्ति हुई है। हम वहां दौड़ते हुए जाएंगे जो करीब 60 किमी. है।

ये भी पढ़ें — मोदी सरकार के खिलाफ हल्ला बोल, रामलीला मैदान में 30 को भारत बचाओ आंदोलन, देशभर से जुटेंगे कांग्रेसी

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/HIK2ESz0puc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers