भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष उपेंद्र दत्त शुक्ल का निधन, गोरखपुर के अस्तपाल में ली अंतिम सांस | UP BJP State Vice president Upendra Dutt Shukla Passed Away today

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष उपेंद्र दत्त शुक्ल का निधन, गोरखपुर के अस्तपाल में ली अंतिम सांस

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष उपेंद्र दत्त शुक्ल का निधन, गोरखपुर के अस्तपाल में ली अंतिम सांस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : May 10, 2020/11:20 am IST

लखनऊ: कोरोना संकट के बीच उत्तर प्रदेश से एक दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि यूपी के भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष उपेंद्र दत्त शुक्ल का रविवार दोपहर निधन हो गया। उपेंद्र दत्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद गोरखपुर के पनेशिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां आज दोपहर उपचार के दौरान उनका निधन हो गया। डॉक्टरों का कहना है कि उनका हार्ट काम करना बंद कर दिया था, जिसके चलते उनका निधन हो गया।

Read More: मदर्स डे पर कंगना रनौत ने लिखी मां पर इमोशनल कविता, पढ़कर भी सुनाया, वायरल हो रहा वीडियो देखिए

बता दें 2018 के उपचुनाव में सीएम योगी आदित्यनाथ ने इन्हें गोरखपुर का राजनीतिक उत्तराधिकारी बनाया था। हालांकि उस दौरान उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। पूर्वांचल में उपेंद्र दत्त शुक्ल की पहचान ब्राह्मण चेहरे के रूप में होती थी, संगठन और कार्यकर्ताओं में इनकी अच्छी पकड़ थी।

Read More: सीएम शिवराज का अधिकारियों को निर्देश, सड़क पर चल रहे मजदूरों के भोजन पानी सहित बार्डर तक छोड़ने की करें व्यवस्था

प्रदेश में जब राजनाथ सिंह की सरकार थी, तो उपेंद्र दत्त गोरखपुर में पार्टी के जिलाध्यक्ष थे। उपेंद्र विद्यार्थी जीवन से ही भाजपा के प्रति काफी निष्ठावान थे। विद्यार्थी परिषद की राजनीति में भी उन्होंने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया था।

Read More: सर्दियों में बर्फ छूना चाहते हैं विराट, पत्नी अनुष्का के साथ शेयर की थ्रोबैक तस्वीर