सीएम योगी आदित्यनाथ बोले- मोदी है तो मुमकिन है, कांग्रेस ने दिया ये जवाब...

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 12 Apr 2019 04:10 PM, Updated On 12 Apr 2019 04:10 PM

अंबिकापुर: लोकसभा चुनाव 2019 के चुनावी समर में राजनीतिक दलों के नेता जनता को साधने के लिए लगातार चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर पहुंचे। इस दौरान विशाल सभा को संबोधित किया। सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार ने आयुष्मान भारत योजना को लागू नहीं करने दिया, क्योंकि वो जनता को लाभ नहीं देना चाहते। हम किसानों को पैसा देना चाहते हैं, लेकिन कांग्रेस सरकार सहयोग नहीं करना चाहती।

Read More: छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने जारी किया वीडियो, भूपेश ने ट्वीट कर कहा- ‘आइना देखो मोदीजी’, देखिए

उन्होंने आगे कहा कि मोदी सरकार की सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान की जुबान बदल गई है। चुनाव किसी व्यक्ति के लिए नहीं बल्कि देश के लिए है। नामुमकिन अब मुमकिन है, क्योंकि मोदी है तो मुमकिन है। एक-एक कार्यकर्ता से निवेदन करता हूं कि आप लोग 10—10 घरों को मतदान के लिए जागरूक करें तो कांग्रेस उम्मीदवारों का जमानत जब्त हो जाएगा।

Read More: पूर्व विधायक विमल चोपड़ा और पार्षद मृत्युंजय दुबे ने ​थामा भाजपा का दामन, रमन बोले...

वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस ने सीएम योगी के बयान पर पलटवार किया है। योगी के बयान "पाप का बदला लेने का समय आ गया है" पर स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह ने कहा कि भाजपा जैसी ढ़ोंगी और पापी पार्टी पूरी दुनिया में नहीं है। भाजपा का काम झूठ बोलना, ढोंग करना और फरेब करना है। इस बार हम छत्तीसगढ़ में सरगुजा सहीत सभी 11 सीटों पर जीत दर्ज करेंगे। इसी कड़ी में पंचायत एवं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि पाप कहां हो रहा है ऊपर वाला देखेगा और पापी कौन है इस बात का फैसला भगवान राम करेंगे।

Web Title : UP CM Yogi Aditynath Says- Modi hai To Mumkin hai in Ambikapur

जरूर देखिये